लाइव टीवी

Fardeen Khan: फरदीन खान ने घटाया कई किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स बोले फिर से करो फिल्मों में वापसी

Updated Dec 06, 2020 | 00:37 IST

Fardeen Khan transformation: फिल्मी दुनिया के चकाचौंध और ग्लैमर से दूर रह रहे अभिनेता फरदीन खान ने अपने वेट लॉस से सबको चौंका दिया है। पिछले 10 साल से फिरोज खान के बेटे एक्टिंग से दूर हैं...

Loading ...
फरदीन खान।
मुख्य बातें
  • फरदीन खान की वजन घटाने के बाद की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर फैन्स आश्चर्यचकित हो गए हैं।
  • फिल्मी दुनिया के चकाचौंध और ग्लैमर से दूर रहने वाले अभिनेता फरदीन खान को आज मुंबई में स्पॉट किया गया।
  • फरदीन खास दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के दफ्तर पहुंचे थे तभी उन्हें कैमरे में कैद किया गया। 

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका दिया है। फरदीन खान की वजन घटाने के बाद की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर फैन्स आश्चर्यचकित हो गए हैं। फिल्मी दुनिया के चकाचौंध और ग्लैमर से दूर रहने वाले अभिनेता फरदीन खान को आज मुंबई में स्पॉट किया गया। ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने, फरदीन खान एकदम हैंडसम लुक में नजर आए। फरदीन खास दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के दफ्तर पहुंचे थे तभी उन्हें कैमरे में कैद किया गया। 

अभिनेता फरदीन खान को पब्लिक प्लेस पर ज्यादा नहीं देखा जाता है। जैसा कि सभी जानते हैं फरदीन खान पिछले कई वर्षों से किसी भी फिल्म में एक्टिंग करते नहीं दिखे हैं। लेकिन अभिनेता अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं और इसका कारण उनका ऑफ्टर वेट लॉस अवतार है। 

फरदीन खान ने अपना बहुत ज्यादा वजन कम किया है। फरदीन एकदम दुबले-पतले दिखने लगे हैं। फिटनेस के बाद सामने आईं उनकी तस्वीर किसी भी युवा स्टार को टक्कर देने के लिए काफी हैं। साल 2016 में फरदीन खान की एक फोटो ऑनलाइन वायरल हुई थी, जिसमें वह ठीक इस लुक के विपरीत दिखे थे। उनका वजन काफी बढ़ गया था और उनको तब पहचानना मुश्किल हो रहा था। अब फरदीन को ट्रांसफॉर्मेशन लुक के लिए सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से खूब तारीफें मिल रही हैं। इतना ही नहीं फैन्स का कहना है कि वो फिर से उन्हें बड़े परदे पर देखना चाहते हैं। 

फरदीन खान बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं। उन्होंने साल 1988 में आई फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत की थी। फरदीन खान ने 'जंगल' (2000), 'प्यार तूने क्या किया' (2000), 'हम हो गए आपके' (2001), 'खुशी' (2002), 'देव' (2004), 'प्यारे मोहन' (2005), 'लाइफ पार्टनर' (2009) जैसी फिल्मों में काम किया है। फरदीन आखिरी बार साल 2010 में फिल्म दूल्हा मिल गया में नजर आए थे। 

कभी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे फरदीन खान
फरदीन का नाम भले ही एक फ्लॉप स्टारकिड्स में गिना जाता है। हालांकि, वह करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। दरअसल फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद फरदीन खान एक बिजनेसमैन बन गए थे। साल 2012 में उन्होंने गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ मिलकर 100 करोड़ रुपए की एक बड़ी डील साइन की थी। फरदीन का विवादों से भी नाता रहा है। साल 2001 में फरदीन को पुलिस ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। फरदीन खान को कोकीन खरीदने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर  रिहैब सेंटर में भर्ती कर दिया था। साल 2012 में फरदीन को इस मामले में सशर्त बरी कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।