लाइव टीवी

Golden Globes 2021: अपने स्टाइल से इन एक्ट्रेसेस ने जीता दिल, तो कई अभिनेत्रियों ने फैंस को किया निराश

Updated Mar 01, 2021 | 13:58 IST

78वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में रेड कार्पेट पर पहुंचे कई सेलेब्स ने अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया तो वहीं कुछ ऐसा करने में असफल रहे। देखें बेस्ट और वर्स्ट ड्रेस पहनने वाले सेलेब्स।

Loading ...
Golden Globes 2021: Best and Worst Dresses Celebs
मुख्य बातें
  • न्यूयॉर्क के कैलिफोर्निया में हुआ 78वें गोल्डन ग्लोब 2021 का आयोजन।
  • कैली कोको समेत कई एक्ट्रेसेस ने अपने स्टाइल से जीता फैंस का दिल।
  • जानें बेस्ट और वर्स्ट ड्रेस्ड एक्ट्रेसेस के बारे में।

हॉलीवुड के 78वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन इस साल 28 फरवरी को किया गया। हालांकि कोरोना वायरस के चलते वर्चुअल तरीके से इसका आयोजन न्यूयॉर्क के कैलिफोर्निया में हुआ। इस साल शो में लाइव ऑडियंस नहीं थी साथ ही कई सेलेब्स भी वर्चुअल तरीके से ही इसका हिस्सा बने लेकिन कई सेलेब्स ऐसे भी थे, जो इस इवेंट में शामिल हुए। इसे होस्ट किया टीना फे और एमी पोहलर ने। 

हम आपको दिखा रहे हैं यहां पहुंचे सेलेब्स में से बेस्ट और सबसे खराब कपड़े पहने नजर आए सेलेब्स के बारे में।  

बेस्ट ड्रेस

गैल गैडोट

एक्ट्रेस गैल गैडोट यहां व्हाइट मिनी ड्रेस पहनकर पहुंचीं। इसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई। इस लुक में वो सिंपल और एलिगेंट लगीं और उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया।

कैली कोको (Kaley Cuoco)

कैली कोको यहां सिल्वर- ग्रे कलर का खूबसूरत गाउन पहनकर पहुंचीं, जिसमें वो किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने अपने इस अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया। वो यहां सबसे खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 

अमेंडा सेफ्राइड

अमेंडा सेफ्राइड यहां ऑरेन्ज कलर का गाउन पहनकर पहुंचीं। इस खूबसूरत गाउन पर फ्लोरल एलिमेंट ने चार चांद लगा दिए। अपने इस लुक के साथ उन्होंने विंटेज कर्ल्स किए। उनका यह लुक फैंस को पसंद आया। 

टिफनी हैडिश

एक्ट्रेस टिफनी हैडिश सीक्विन गाउन में नजर आईं और जाहिर है उनका यह स्टाइल फैंस को काफी पसंद आया। 

रेजिना किंग

अमेरिकन एक्ट्रेस रेजिना किंग यहां ब्लैक और सिल्वर कलर की वन शोल्डर सीक्विन ड्रेस पहनकर पहुंचीं। उन्होंने अपने इस लुक से फैंस का दिल जीत लिया। 

एंजेला बैसेट

एक्ट्रेस एंजेला बैसेट वाइन कलर का गाउन पहनकर पहुंचीं।  उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए केवल एक नंबर है। 

इन सेलेब्स ने पहनी सबसे खराब ड्रेस

माया रूडोल्फ

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में माया रूडोल्फ ऑरेन्ज कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनकर पहुंचीं और उन्होंने अपने फैशन सेंस से फैंस को निराश किया। बिना फिटिंग वाली इस ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट हील्स पहनीं। 

लौरा डर्न

लौरा डर्न यहां ब्लैक पैंटसूट के साथ स्पाइकी स्टिलटोज पहने नजर आईं। इसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई। उनका ये स्टाइल फैंस को पसंद नहीं आया।

गिलियन एंडरसन

इस इवेंट के लिए गिलियन एंडरसन ने पैचवर्क वाला गाउन चुना, जो गाउन को कॉम्प्लिमेंट नहीं कर रहा था। अपने इस लुक से वो फैंस को इंप्रेस करने में विफल रहीं। 

अन्या टेलर- जॉय

एक्ट्रेस अन्या टेलर- जॉय ग्रीन कलर की नेकलाइन बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। अन्या का गाउन काफी खूबसूरत था लेकिन इसके साथ पहने ओवरकोट ने इस लुक को बिगाड़ दिया। 

जूलिया गार्नर

एक्ट्रेस जूलिया गार्नर ने प्लंजिंग नेकलाइन व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस पहनी और इसके साथ बालों को बांधकर रखा। उनका यह लुक फैंस को पसंद नहीं आया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।