लाइव टीवी

Alexandra Djavi Suicide: गोवा में मिला रशियन मॉडल अलेक्जेंड्रा जावयी का शव, अपार्टमेंट में लगाई फांसी

Updated Aug 23, 2021 | 20:40 IST

Alexandra Djavi Suicide: फिल्म कंचाना की एक्ट्रेस और रशियन मॉडल अलेक्जेंड्रा जावयी का शव उनके घर में मिला है। मॉडल पिछले काफी वक्त से मानसिक तनाव से गुजर रही थीं।

Loading ...
Alexandra Djavi
मुख्य बातें
  • रशियन मॉडल और एक्ट्रेस अलेक्जेंड्रा जावयी का शव उनके अपार्टमेंट में मिला है।
  • अलेक्जेंड्रा फिल्म कंचना 3 में काम कर चुकी हैं।
  • शव के पास फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मुंबई. रूसी मॉडल अलेक्जेंड्रा जावयी का शव गोवा में उनके फ्लैट में मिला है। अलेक्जेंड्रा साउथ की फिल्म कंचना 3 में काम कर चुकी हैं। फ्लैट में वह अपने  बॉयफ्रेंड के साथ रहती थीं। शव के पास कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

अलेक्जेंड्रा जावयी की मौत की वजह आत्महत्या बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की है। बॉयफ्रेंड जब अपार्टमेंट में पहुंचा तो घर अंदर से बंद था। खबरों के मुताबिक अलेक्जेंड्रा अपने  बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के कारण परेशान थीं। हालांकि, गोवा पुलिस ने फिलहाल अभी किसी भी तरह के षड़यंत्र की खबरों को नकारा है। 

फोटोग्राफर पर लगाया था यौन शोषण का आरोप
अलेक्जेंड्रा जावयी साल 2019 में सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने एक फोटोग्राफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद फोटोग्राफर को पुलिस ने अरेस्ट किया था। ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने अपने बयान में कहा कि वह साल 2019 के इस केस की जानकारी गोवा पुलिस को देंगी। आपको बता दें कि लाघव लॉरेंस की फिल्म कंचना  3 में अलेक्जेंड्रा ने रोजी का किरदार निभाया था। 

मेडिकल कॉलेज में रखा गया शव
अलेक्जेंड्रा जावयी का शव गोवा मेडिकल कॉलेज बैंबोलिम में रखा गया है। गोवा पुलिस ने रशियन एंबेसी को इसकी सूचना दे दी है। वह जल्द से जल्द मेडिकल और लीगल औपचारिकता पूरी करेंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शव का पोस्टमॉर्टम तब किया जाएगा जब दिवंगत मॉडल के घरवाले अपनी रजामंदी देंगे। आपको बता दें फिल्म कंचाना 3 में निक्की तंबोली, राघव लॉरेंस लीड रोल में थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।