लाइव टीवी

करीना कपूर को लेकर अक्षय कुमार ने सैफ को दी थी चेतावनी, कहा- 'खतरनाक परिवार की है लड़की'

Updated Feb 01, 2022 | 10:23 IST

Kareena Kapoor on Saif Ali Khan Dating days: सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी से पहले कई साल डेटिंग की थी। करीना ने बताया कि अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को चेतावनी दी थी।

Loading ...
Kareena Kapoor, Akshay Kumar, Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने अपने और सैफ अली खान के साथ डेटिंग के किस्से को शेयर किया।
  • करीना कपूर ने बताया अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को चेतावनी दी थी।
  • करीना कपूर ट्विंकल खन्ना के साथ यूट्यूब चैनल पर बात कर रही थीं।

Kareena Kapoor on Saif Ali Khan: करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 10 साल से ज्यादा वक्त गुजर गया है। सैफ अली खान भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं लेकिन, करीना कपूर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जहां वह अपने पति और बच्चों के साथ फोटो शेयर करती हैं। वहीं, वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अपडेट भी शेयर करती हैं। करीना कपूर ने हाल ही में ट्विंकल खन्ना के यूट्यूब चैनल पर डेटिंग के दिनों के कई किस्से शेयर किए हैं।

ट्विंकल खन्ना के यूट्यूब चैनल Tweak India पर दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया, 'फिल्म टैशन के दौरान मैं, सैफ और अक्षय कुमार साथ काम कर रहे थे। तभी अक्षय को अंदाज लग गया था कि मेरे और सैफ के बीच में कुछ है। ट्विंकल खन्ना ने करीना से पूछा कि सैफ ने इस दौरान ब्लॉन्ड विग पहनी हुई थी तो वह कैसे उससे प्यार कर बैठी। करीना ने कहा, 'अक्षय को पता लग गया था कि हम कनेक्ट हो रहे हैं तो वह सैफ को कोने में ले गए और कहा कि इसके साथ सावधानी से पेश आना ये एक खतरनाक परिवार की खतरनाक लड़की है। मैं उन्हें जानता हूं, तू देखके रख।' 

Also Read: करीना कपूर नहीं पहले ये रखा गया था बेबो का नाम, रणबीर कपूर की बहन से है कनेक्शन

अक्षय कुमार ने दी चेतावनी
करीना कपूर आगे कहती हैं, ' अक्षय सैफ से कहना चाहते थे कि इससे झगड़ा मत करना। तुम गलत चक्कर में पड़ रहे हो। इस पर सैफ अली खान ने कहा, 'नहीं मैं पता लगा लूंगा।' टशन फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी। इसके बाद कुछ साल तक दोनों ने डेट किया था। साल 2012 में दोनों ने परिवार और करीबी दोस्त की मौजूदगी में शादी रचाई थी। साल 2016 में दोनों तैमू अली खान के पेरेंट्स बने थे। वहीं, करीना ने साल 2021 में दूसरे बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया था। 

कोविड को दी थी मात 
करीना कपूर हाल ही में कोरोना महामारी से संक्रमित हो गई थीं। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने इसे मात देकर काम पर वापसी की थी। करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। 

लाल सिंह चड्ढा बैसाखी के मौके पर रिलीज होने वाली है। थ्री इडियट्स और तलाश के बाद एक बार फिर करीना कपूर और आमिर खान बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा करीना कपूर ऋतिक रोशन के साथ भी एक फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।