लाइव टीवी

शादी के लिए कुणाल खेमू ने खाया सोहा अली खान के हाथ का बना जला खाना, इस अंदाज में शर्मिला टैगोर से मांगा था हाथ

Updated May 25, 2021 | 09:58 IST

बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले कुणाल खेमू आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। कुणाल खेमू और सोहा अली खान की शादी साल 2015 में हुई थी। जानिए उनकी लव स्टोरी....

Loading ...
Kunal Kemmu, Soha Ali Khan
मुख्य बातें
  • कुणाल खेमू आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • कुणाल खेमू ने साल 2015 में सोहा अली खान से शादी की थी।स
  • शादी से पहले दोनों कुछ वक्त तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे।

मुंबई. कुणाल खेमू आज (25 मई) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत  टीवी सीरियल गुल गुलशन गुलफाम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कुणाल ने राजा हिंदुस्तानी, जख्म, सर जैसी फिल्मों में काम किया था।

कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 में शादी के बंधन की। इससे पहले दोनों ने दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 99 के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'ढूंढते रह जाओगे' में साथ काम किया था। 

सोहा अली खान को पहली नजर में ही कुणाल काफी अट्रैक्टिव लगे।दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया था। जैसे-जैसे वक्त आगे बढ़ता गया, वैसे-वैसे दोनों एक-दूसरे के करीब आते गए।

खाया था जला खाना
सोहा अली खान और कुणाल काफी वक्त बिताया। सोहा को खाना बनाना नहीं आता था।इसके बावजूद सोहा ने कुणाल के लिए खाना बनाने का फैसला किया। सोहा ने जब पहली बार कुणाल के लिए कुछ बनाने की कोशिश की तो खाना पूरी तरह से जल गया।

कुणाल खेमू ने जले खाने को खाया और सोहा की काफी तारीफ भी की। 2008 में पहली बार दोनों डेट पर फिल्म 'डार्क नाइट' देखने गए थे। उस वक्त कुणाल 20 मिनट देरी से वहां पहुंचे थे। इस बात से सोहा काफी नाराज भी हुई। क्योंकि सोहा को कोई भी काम देरी से करना बिल्कुल पसंद नही है।

2014 में किया प्रपोज
साल 2014 में कुणाल ने रोमांटिक तरीके से सोहा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया। सोहा अली खान ने इसके बाद कुणाल खेमू को अपनी मां शर्मिला टैगोर से मिलवाया था। कुणाल तब सफेद रंग के बाथरोब और शॉर्ट्स पहने हुए थे। 

सोहा ने कभी भी अपने पिता के सामने कुणाल के बारे में जिक्र नहीं किया था। जब उन्हें ऐसी कोई बात करनी होती थी वो वह अपनी मां शर्मिला को ही बताती थीं। सोहा की मम्मी ने ही कुणाल खेमू के साथ उनके रिश्ते को मंजूरी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।