लाइव टीवी

Anil Nedumangad Dies: शूटिंग के बीच डैम में नहाने गए 48 साल के एक्टर, डूबने से हो गई मौत

Updated Dec 26, 2020 | 11:29 IST

साल 2020 जाते-जाते भी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर ला रहा है। अब मलायलम एक्टर अनिल नेदुमंगड़ का निधन हो गया है। डैम में नहाते वक्त अनिल के साथ ये हादसा हुआ है।

Loading ...
Anil Nedumangad
मुख्य बातें
  • मलायलम एक्टर अनिल नेदुमंगड़ का निधन हो गया है।
  • अनिल थोडुपुझा में अपनी अपकमिंग फिल्म पीसी की शूटिंग कर रहे थे।
  • डैम में नहाते वक्त अनिल के साथ ये हादसा हुआ है।

मुंबई. मलायलम फिल्म के पॉपुलर एक्टर अनिल नेदुमंगड़ का निधन हो गया है। 48 साल के अनिल केरल के मलंकारा डैम में डूब गए। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल थोडुपुझा में अपनी अपकमिंग फिल्म पीसी की शूटिंग कर रहे थे। सीन खत्म होने के बाद कास्ट और क्रू ने इंटरवल लिया तो अनिल अपने कुछ दोस्तों के साथ डैम में नहाने गए थे। 

डैम में नहाते वक्त अनिल के साथ ये हादसा हुआ है। एक्टर गहरे पानी की लहरों के बीच फंसने के कारण बाहर नहीं आ सके। लापाता होने के बाद सर्च ऑपरेश चलाया गया। 

गोताखोरों की मदद से निकाला गया
अनिल नेदुमंगड़ को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। एक्टर को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। यहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 
    
आपको बता दें कि अनिल को आखिरी बार फरवरी 2020 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म पापम चेय्यथवर कल्लरियात में देखा गया था। उन्हें  कम्माटी पाड़म, नजन स्टीव लोपेज नाम से भी जाना जाता है।

डायरेक्टर को दी थी श्रद्धांजलि 
अनिल नेदुमंगड़ को पहचान फिल्म अय्यपन्नुम कोशियुम से मिले थे। इस फिल्म के निर्देशक का भी हाल ही में निधन हो गया था। अपने आखिरी पोस्ट में डायरेक्टर के बर्थडे के मौके पर एक्टर अनिल ने एक पोस्ट लिखा था। 

पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा कि वह डायरेक्टर के साथ अपनी कवर फोटो नहीं हटाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म डायरेक्टर Naranipuzha Shanavas का निधन हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।