लाइव टीवी

कभी एक रूम में रहता था नेहा कक्कड़ का परिवार, आज हैं आलीशान घर की मालकिन, जानें कैसे बनीं नेहा सुरों की मलिका

Updated Jun 06, 2022 | 10:15 IST

Neha Kakkar Birthday: बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। यहां जानें नेहा कक्कड़ की इमोशनल स्ट्रगल स्टोरी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में है नेहा कक्कड़ का नाम।
  • कभी एक रूम में रहता था नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार।
  • बचपन में जगराता में गाया करती थीं नेहा कक्कड़।

Neha Kakkar Birthday, Know Here Her Struggle Story: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करने से पहले सिंगर को अपना खून पसीना एक करना पड़ा था। आज वह एक ग्रैंड लाइफ जीती हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब सिंगर और उनका पूरा परिवार सिर्फ एक रूम में रहा करता था। जब नेहा कक्कड़ महज 4 साल की थीं तब उन्होंने अपने पिता के साथ जगराता में गाना शुरू किया था। ऋषिकेश में रहने के दौरान उन्होंने बचपन से जगराता में गाना शुरू कर दिया था। उनका बचपन मुश्किलों से भरा रहा है। वह ऋषिकेश में अपने माता-पिता और दो भाई-बहन सोनू और टोनी कक्कड़ के साथ सिर्फ एक रूम में रहा करती थीं। 

Also Read: मुकेश अंबानी के पोते की सामने आई पहली झलक, एक फ्रेम में दिखीं अंबानी परिवार की 3 पीढ़ियां

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 2 में कदम रखा था लेकिन उन्हें जज अनु मलिक ने रिजेक्ट कर दिया था। अपने मेहनत के बल पर सिंगर ने बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया और आज वह उसी शो की जज हैं जहां उन्हें एक बार रिजेक्ट कर दिया गया था। नेहा ने फिल्म मीराबाई नॉट आउट में कोरस गाकर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन वह लाइमलाइट में तब आईं जब उन्होंने दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डियाना पेंटी की फिल्म कॉकटेल में सेकंड हैंड जवानी गाना गाया था। 

Also Read: अंबानी परिवार के फंक्शन में लगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला, राधिका मर्चेंट की हुई अरंगेत्रम सेरेमनी

आज नेहा कक्कर बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाने के साथ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी फेमस हैं। दिल को करार आया सिंगर कई लग्जरियस और महंगी गाड़ियों की मालकिन हैं। उनके पास ऑडी मर्सिडीज बेंज, रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू और अन्य कार का शानदार कलेक्शन है। नेहा कक्कड़ का ऋषिकेश में एक बेहद आलीशान बंगला भी है। नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में गिनी जाती हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर 70.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह एक ऐसी इंडियन म्यूजिशियन हैं जिन्हें इतने सारे लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।