लाइव टीवी

उर्फी जावेद को राखी सावंत ने अपने हाथों से पिलाई कोल्ड ड्रिंक,साथ देख फैंस बोले- 'गुरु-चेला एक साथ'

Updated Mar 08, 2022 | 10:01 IST

Rakhi Sawant and Urfi Javed Video: राखी सावंत और उर्फी जावेद एक साथ नजर आई हैं। दोनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें राखी सावंत और उर्फी जावेद के वीडियो.....

Loading ...
Urfi Javed, Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत और उर्फी जावेद एक साथ स्पॉट किए गए।
  • सोशल मीडिया पर राखी सावंत और उर्फी जावेद का वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में राखी सावंत उर्फी जावेद को कोल्ड ड्रिंक पिलाती हुई नजर आ रही है।

Rakhi Sawant and Urfi Javed together. राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है। वहीं, उर्फी जावेद सोशल मीडिया की नई सनसनी है। सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उर्फी जावेद और राखी सावंत एक साथ नजर आए। दोनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस दोनों को बहनें बता रहे हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक इवेंट में साथ नजर आए हैं। इस दौरान दोनों ने फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिए। मीडिया के सामने राखी सावंत ने महिला दिवस की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का डायलॉग बोला। वहीं, उर्फी जावेद को प्यास लगी थी तो राखी सावंत ने खुद अपने हाथों से उर्फी को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उर्फी ने एनिमल प्रिंट टॉप पहना है। उनकी ड्रेस में क्रिस क्रॉस है। वहीं, दूसरी तरफ  राखी सावंत रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं थीं। 

Also Read: ITA Awards: रणवीर सिंह के साथ 'ततड़-ततड़' पर डांस करने लगी राखी सावंत, आलिया भट्ट को किया किस

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं ट्रोल
राखी सावंत और उर्फी जावेद को फैंस सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा-'गुरु और चेला एक साथ।' दूसरी तरफ एक अन्य यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'दोनों बहनें एक साथ।' आपको बता दें कि उर्फी जावेद जहां बिग बॉस 15 ओटीटी की कंटेस्टेंट थीं। वहीं, राखी सावंत बिग बॉस के पहले सीजन, 14वें सीजन और 15वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस 15 में वह अपने पति रितेश के साथ नजर आई थीं। 

आईटीए अवॉर्ड्स में भी पहुंची थीं राखी सावंत
राखी सावंत द इंडियन टेलिविजन अकादमी अवॉर्ड्स में नजर आई थीं। राखी सावंत अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने अपने सिर पर आर्टिफिशियल लाल गुलाब लगाया हुआ था। राखी का ये यूनीक लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

राखी सावंत इसके बाद आलिया भट्ट से मिलती है और उन्हें गले लगकर किस करती हैं। वहीं, राखी सावंत इसके बाद रणवीर सिंह से मिलती हैं। दोनों ने फिल्म रामलीला के ततड़-ततड़ गाने पर डांस किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।