लाइव टीवी

क्या ठीक नहीं है Samantha Ruth Prabhu की तबीयत? डॉक्टर की इस सलाह के बाद सोशल मीडिया से हैं दूर!

Updated Sep 17, 2022 | 23:39 IST

Samantha Ruth Prabhu health: साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों सोशल मीडिया से दूर हैं। समांथा सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म यशोधा के अलावा कोई अपडेट शेयर नहीं कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा की तबीयत सही नहीं है।

Loading ...
Samantha Ruth Prabhu
मुख्य बातें
  • समांथा रुथ प्रभु पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया से दूर हैं।
  • समांथा रुथ प्रभु के फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं।
  • समांथा आयुष्मान खुराना के अपोजिट करने वाली हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू।

Samantha Ruth Prabhu Health: समांथा रुथ प्रभु जल्द ही आयुष्मान खुराना के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। समांथा की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म यशोदा का टीजर रिलीज हो गया है। हालांकि, एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया से दूर हैं। उन्होंने केवल फिल्म का टीजर शेयर किया है। एक्ट्रेस अपने फैंस के कमेंट्स का भी जवाब नहीं दे रही हैं। इसके अलावा समांथा की पब्लिक अपीरियंस भी काफी कम हो गई है। इससे समांथा के फैंस काफी चिंतिंत हैं।  अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा की तबीयत सही नहीं है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक समांथा रुथ प्रभु की पिछले कुछ दिनों से सेहत ठीक नहीं है। डॉक्टर ने उन्हें किसी भी तरह की पब्लिक अपीरियंस से बचने की सलाह दी है।  समांथा ने अपनी तेलुगु फिल्म खुशी के अगले शेड्यूल की शूटिंग को भी पोस्टपोन कर दिया है। इस फिल्म में वह विजय देवराकोंडा के अपोजिट नजर आने वाली हैं। हालांकि, उन्हें क्या हुआ है और सेहत कितनी गंभीर है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। समांथा आखिरी बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं। इस शो में वह अक्षय कुमार के साथ शामिल हई थीं।   

Also Read: रोंगटे खड़े करने वाला है यशोदा का टीजर, दमदार एक्शन करते दिखीं समांथा रुथ प्रभु

फैंस को मेंटल हेल्थ की चिंता
समांथा ने 31 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी। इसके बाद वह लगभग एक महीने से अधिक समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। समांथा ने अपनी फिल्म योद्धा का पोस्टर और टीजर शेयर किया था। सोशल मीडिया से दूरी के बाद फैंस एक्ट्रेस की मेंटल हेल्थ को लेकर चिंतित थे। वहीं, कुछ का कहना था कि एक्ट्रेस डिजिटल डीटॉक्स पर हैं, इस कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर दूरी बनाई हुई है। वहीं, कुछ फैंस ये भी कयास लगा रहे थे कि समांथा जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी घोषणा कर सकती हैं, इस कारण वह शांत हैं।

समांथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो समांथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म में राजकुमारी के किरदार में नजर आ सकती हैं। वहीं, आयुष्मान खुराना एक वैंपायर के किरदार में नजर आ सकते हैं। फिल्म को स्त्री के डायरेक्टर दिनेश विजान डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।