लाइव टीवी

The Family Man की इस एक्ट्रेस की ब्रालेस फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, यूजर्स बोले ये आग खत्म नहीं होनी चाहिए

Updated Aug 28, 2022 | 22:26 IST

Shreya Dhanwanthary braless photos : श्रेया धनवंतरी अपने सिजिलंग लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस ब्रालेस लुक में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
श्रेया धनवंतरी
मुख्य बातें
  • श्रेया धनवंतरी की बोल्ड फोटोज ने बढ़ाया पारा
  • श्रेया धनवंतरी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
  • द फैमिली मैन से मिली थी एक्ट्रेस को पहचान

Shreya Dhanwanthary braless photos : श्रेया धनवंतरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सिजिलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर पारा बढ़ा दिया है।

फैमिली मैन एक्ट्रेस ने ब्रालेस लुक में बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को डेनिम जैकेट के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का सिजिलिंग अवतार देख फैंस के छूटे पसीने। 

श्रेया धनवंतरी ने शेयर की ब्रालेस फोटो

श्रेया फोटो में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हाय गर्मी। दूसरे यूजर ने लिखा, कोई तो रोक लो। यूजर्स एक्ट्रेस की तस्वीर पर फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

श्रेया अक्सर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती हैं

ये भी पढ़ें - बेटे के जन्म के बाद अमृता राव की पति से होती थी लड़ाई, कहा- 'सनी देओल जैसे हो गए थे अनमोल'
 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रेया आर बालकी की फिल्म चुप में नजर आएंगी। इस फिल्म में सनी देओल और दुलकर सलमान, पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस डिज्नी प्लस हाटस्टार की शॉर्ट फिल्म बर्थ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को द फैमिली मैन से मिली थी पहचान। साल 2009 में श्रेया ने तेलुगु फिल्म जोश से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस कई वेबसीरज में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।