लाइव टीवी

शो में जाने से पहले सिद्धू मूसेवाला के बाल बनाती थीं मां, दादी के कहने पर रखे थे केश

Updated Jun 04, 2022 | 19:01 IST

Sidhu Moosewala Video: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनसे जुड़े कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब एक नए वीडियो में सिद्धू मूसेवाला अपनी मम्मी के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बताया है।

Loading ...
Sidhu Moosewala
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में मूसेवाला अपनी मम्मी और अपने बॉन्ड के बारे में बता रहे हैं।
  • मूसेवाला ने बताया हर शो में जाने से पहले उनकी मम्मी बाल बनाती थीं।

Sidhu Moosewala Video: सिद्धू मूसेवाला की हत्या को एक हफ्ते होने जा रहे हैं। उनके पेरेंट्स और फैंस अभी भी सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के फैन क्लब कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं। दिवंगत पंजाबी सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। मार्च 2021 में मूसेवाला एक्ट्रेस सोनम बाजवा के शो दिल दियां गल्ला में नजर आए थे। यहां उन्होंने अपने परिवार के साथ बॉन्डिंग पर खुलकर बात की थी। 

सोशल मीडिया पर इस शो की एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कर रहे हैं। मूसेवाला बताते हैं कि जब भी वह शो के लिए बाहर जाते हैं तो उनकी मां उनके बाल बनाया करती थीं। मूसेवाला की मम्मी उनसे हमेशा कहती थीं कि वह याद रखे कि वह एक सिख हैं, उन्हें हमेशा अपने बालों का ख्याल रखना है। बकौल दिवंगत सिंगर, 'बाल बनाना कोई बड़ा काम नहीं है लेकिन, जब आपकी मम्मी ये करती हैं तो ये सबसे अच्छा पल होता है, जिसे मैं खोना नहीं चाहता हूं।'

Also Read: Chandigarh: गृह मंत्री अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के परिजन, न्याय की लगाई गुहार    

कैंसर रोगियों के लिए करना चाहते थे काम
सोनम बाजवा के इस शो में सिद्धू मूसेवाला ने बताया था कि वह कैंसर पीड़ितों के लिए काम करते हैं। सिंगर से शो में पूछा गया कि उनके पास एक सुपर पावर हो तो वह क्या करेंगे? इस पर मूसेवाला ने जवाब दिया था कि वह उन सभी लोगों को ठीक करना चाहते हैं, जो कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। वहीं, सिद्धू मूसेवाला ने उन पर हुए विवाद की भी सफाई दी थी। सिंगर ने कहा था कि उन पर जो आरोप या विवाद बताए जा रहे हैं, उनमें से 90 फीसदी विवाद बिल्कुल झूठ हैं।

आपको बता दें कि मूसेवाला ने एक बार कहा था कि केश उन्होंने अपनी दादी के कहने पर रखे। वहीं, उनके पिता सेना में रह चुके हैं। एक दुर्घटना के कारण सिद्धू मूसेवाला के पिता को अपने केश कटवाने पड़े थे। इस पर उनकी दादी को बहुत ज्यादा अफसोस था। गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मंगलवार  31 मई को उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।