लाइव टीवी

अरमान मलिक ने खोली भारत में होने वाले कॉन्सर्ट की पोल, KK के निधन के बाद सोशल मीडिया पर की ये मांग

Updated Jun 01, 2022 | 19:52 IST

Arman Malik on K.K. Death: सिंगर के.के के निधन के बाद सिंगर अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। अरमान मलिक ने लाइव शो की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं।

Loading ...
Armaan Malik
मुख्य बातें
  • सिंगर के.के. के निधन के बाद अरमान मलिक ने ट्वीट किए हैं।
  • अरमान मलिक ने लाइव शो और कंसर्ट की सुविधाओं पर सवाल उठाए।
  • अरमान मलिक ने कहा कि कंसर्ट में अच्छी मेडिकल सुविधा होनी चाहिए।

Armaan Malik on KK Death. सिंगर के.के की मौत पर सेलेब्स ने लाइव इवेंट्स और लाइव परफॉर्मेंस वाले शो पर सवाल उठाए हैं। के.के मंगलवार को कोलकाता में एक कॉलेज फेस्ट में लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे, जहां उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई। अब सिंगर अरमान मलिक ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि भारत में जो कॉन्सर्ट होते हैं, वहां बेहतर मेडिकल सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए। 

अरमान मलिक ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'भारत में जो कॉन्सर्ट हो रहे हैं वहां पर बेहतर मैनेजमेंट, मेडिकल और इमरजेंसी सुविधा होनी चाहिए। मैं कई शो का हिस्सा रह चुका हूं। मैंने देखा है कि कई जगह पर परफॉर्म करने के लिए सही स्थिति नहीं होती है। लेकिन, एक आर्टिस्ट होने के नाते हम परफॉर्म करते रहते हैं क्योंकि हम अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं।' अपने दूसरे ट्वीट में अरमान लिखते हैं, 'आपको आइडिया नहीं है कि एक आर्टिस्ट आपको एक अच्छा म्यूजिक देने के लिए किन चीजों से गुजरता है ताकि आप उसे हमेशा अपने दिल के करीब रखें।'

Also Read: सीएम ममता बनर्जी के सामने के.के. को दिया गया गन सैल्यूट, गुरुवार को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार    

अरमान ने लिखा, 'सबसे पहले सेहत'
अरमान मलिक अपने तीसरे ट्वीट में लिखते हैं, 'सबसे पहले सेहत है। इसके बिना किसी चीज का कोई मतलब नहीं है। हम ये बेहद कठिन तरीके से सीख रहे हैं।' इससे पहले के.के के निधन के बाद अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, 'बेहद दुखी और सदमे में हूं। ये हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा धक्का है। विश्वास नहीं हो रहा है कि के.के. सर अब हमारे बीच नहीं हैं। ये सब हो क्या रहा है। मैं अब ये सब सहन नहीं कर सकता हूं।'  

के.के का पार्थिव शरीर कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना हो गया है। गुरुवार दो जून को उनका मुंबई के वर्सोवा स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। के.के को कोलकाता के रबींद्र सदन में कोलकाता पुलिस ने गन सैल्यूट दिया। इस दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी दिवंगत सिंगर के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंची थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।