लाइव टीवी

Soha Ali Khan Birthday: पक्के दोस्त हैं Kareena Kapoor Khan और ननद Soha Ali Khan, फोटोज में देखें पटौदी फैमिली का प्यार

Updated Oct 04, 2021 | 15:22 IST

Soha Ali Khan Birthday: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोहा अली खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। वह अपने परिजनों के बहुत करीब हैं और उनके साथ खूबसूरत वक्त बिताती हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सोहा अली खान का परिवार
मुख्य बातें
  • आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं सोहा अली खान।
  • अपने परिजनों से मजबूत रिश्ता शेयर करती हैं सोहा। 
  • अपनी मां के बहुत करीब हैं सोहा अली खान। 

Soha Ali Khan Birthday, Family Pics of Bollywood Actress: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोहा अली खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में देने वाली सोहा अली खान अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं। वह अपने काम को जितना तवज्जो देती हैं, उतना ही वह अपने परिवार के नजदीक हैं। और यही बात हमें सोहा अली खान के सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलती है। सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने परिजनों के साथ ली गई तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। सोहा अली खान के सोशल मीडिया को देखकर हर कोई यह समझ सकता है कि वह अपने परिवार के बहुत करीब हैं और उनके साथ खास पल बिताती हैं। तस्वीरों में देखिए करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान और उनके परिजनों के एक साथ बिताए गए लम्हे।

बेहद प्यारा है सोहा अली खान का परिवार

हाल ही में अपनी बेटी इनाया के जन्मदिन पर सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। 

रिश्तों का मोल समझती हैं सोहा अली खान 

डॉटर्स डे के मौके पर सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की थी जिसमें देखा जा सकता है कि वह एक बेटी होने पर काफी गर्व महसूस करती हैं। इसके साथ वह अपनी बेटी के साथ बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। 

अपने परिवार के साथ मनाती हैं हर पर्व 

अधिकतर सोहा अली खान हर पर्व अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करती हैं। वह अपने घर के बच्चों को भी अपनी संस्कृति से जुड़े रहने का पाठ सिखाती हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि इनाया और तैमूर आपस में रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे हैं।  

अपनी मां के बेहद करीब हैं सोहा अली खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोहा अली खान और उनकी मां शर्मिला टैगोर की जोड़ी बहुत फेमस है। बॉलीवुड में मां-बेटी की यह जोड़ी अटूट मानी जाती है। कई खास मौकों पर सोहा अली खान अपने मां के प्रति अपना प्यार जताते हुए दिखाई दी हैं।

बहुत रोमांटिक हैं सोहा अली खान 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक है। यह तस्वीर सोहा अली खान और कुणाल खेमू के पहले डेट की है। यह तस्वीर शेयर करते हुए सोहा अली खान ने अपने कैप्शन में लिखा था कि यह तस्वीर उनके पहले डेट की है। 

बहुत क्लासी है सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जोड़ी

पति-पत्नी की यह जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत क्लासी है। सोहा अली खान और कुणाल खेमू एक दूसरे के साथ बहुत प्यारा और मजबूत बाॅन्ड शेयर करते हैं। 

अपने भाई सैफ अली खान से बहुत प्यार करती हैं सोहा

सोहा अली खान और सैफ अली खान एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। भाई-बहन की यह जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस है। कई खास मौकों पर भाई-बहन की इस जोड़ी को एक साथ देखा जाता है। रक्षाबंधन के पवित्र पर्व पर वह अक्सर अपने भाई के साथ फोटोज शेयर करती हैं।

ननद-भाभी की जोड़ी है बहुत स्पेशल 

सोहा अली खान के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए करीना कपूर खान ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ननद-भाभी की यह जोड़ी बहुत स्पेशल है। दोनों के बीच का प्यार बहनों के प्यार से कम नहीं है। 

अपने फैमिली के साथ सेलिब्रेट करती हैं खास पल 

सोहा अली खान अपने परिवार के साथ समय बिताने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। अक्सर वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने परिवार के साथ खास पलों को इंजॉय करती हैं। 

अपने बच्चों के साथ बिताती हैं कीमती वक्त 

सोहा अली खान एक वर्किंग वुमन हैं, लेकिन वह अपना फर्ज अच्छी तरह से समझती हैं। वह मातृत्व का महत्व समझती हैं और अपनी बेटी के साथ समय बिताने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।