लाइव टीवी

Sudarshan Rattan Death: बॉलीवुड को लगा एक और झटका, कोरोना वायरस ने ली फिल्म डायरेक्टर सुदर्शन रतन की जान

Updated Nov 07, 2020 | 06:49 IST

Manav Hatya Director Sudarshan Rattan death: फिल्मकार सुदर्शन रतन को साल 1986 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित-शेखर सुमन की फिल्म मानव हत्या के निर्देशक के तौर पर जाना जाता है...

Loading ...
सुदर्शन रतन
मुख्य बातें
  • फिल्म निर्माता सुदर्शन रतन का गुरुवार को निधन हो गया है।
  • अभिनेता शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को शेयर किया है। 
  • शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अपने करीबी दोस्त को खो दिया है।

बॉलीवुड जगत को अब एक और झटका लगा है। सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्माता सुदर्शन रतन का गुरुवार को निधन हो गया है। फिल्मकार सुदर्शन रतन को साल 1986 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित-शेखर सुमन की फिल्म मानव हत्या के निर्देशक के तौर पर जाना जाता है।

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से सुदर्शन रतन का निधन हुआ। अभिनेता शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को शेयर किया है। 

शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अपने करीबी दोस्त सुदर्शन रतन को खो दिया है। एक्टर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'मैंने अपने एक सबसे प्यारे दोस्त सुदर्शन रतन को कोरोना में खो दिया है। उन्होंने मेरी दूसरी फिल्म में को डायरेक्ट किया था, जिसमें मैं माधुरी दीक्षित के साथ था।

'वो(सुदर्शन रतन) बीमार थे और काफी समय से बिस्तर पर थे, काफी कमजोर भी हो गए थे। वो एक ईमारदार व्यक्ति थे और हम हमेशा एक-दूसरे के टच में रहे। वो मुझे कॉल करते थे और अक्सर घर आते। मैं आपको बहुत मिस करूंगा मेरे दोस्त, आपकी आत्मा को शांति मिले।' 

आपको बता दें, माधुरी दीक्षित और शेखर सुमन की फिल्म मानव हत्या में गुलशन ग्रोवर की भी अहम भूमिका निभाई थी। सुदर्शन रतन ने 1996 में रिलीज फिल्म हाहाकार का लेखन, निर्देशन और निर्माण भी किया था। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में सुधीर पांडे, शफी इनामदार, नीलिमा अजीम और जॉनी लीवर ने अभिनय किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।