लाइव टीवी

Alia Bhatt से Tiger Shroff तक-इन सेलेब्स ने परिवार के लिए खरीदे घर, अपने साथ अपनों का भी रखा ख्याल

Updated Sep 02, 2021 | 20:54 IST

Bollywood Stars who buy homes for family List: बी टाउन के कई सितारे ऐसे हैं जोकि आज सफलता के चरम पर पहुंचने के बीच परिवार का बहुत ध्यान रखते हैं और उन्होंने अपने परिवार के लिए भी घर खरीदे हैं।

Loading ...
घर खरीदने के लिए काम करने वाले बॉलीवुड सेलेब्स
मुख्य बातें
  • कई बॉलीवुड सेलेब्स खुद के साथ अपनों के लिए भी खरीद चुके हैं घर
  • परिवार को आलीशान फ्लैट लेकर गिफ्ट करने वाले सितारों पर एक नजर
  • जिन्होंने अपने अलावा परिजनों के लिए भी खरीदा खूबसूरत आशियाना

मुंबई: बी-टाउन सेलेब्स के शौक अक्सर काफी महंगे होते हैं। हैंडबैग से लेकर कार या यहां तक ​​कि जूतों तक। इनमें से कई सेलेब्रिटी एक दूसरे को गिफ्ट करने वाले भी होते हैं और जब वे खुद के लिए खरीदारी में व्यस्त नहीं होते हैं, तो वे अक्सर अपने परिवार के प्रियजनों के लिए भी कीमतों गिफ्ट खरीदना नहीं भूलते। और घर के तोहफे से बड़ा गिफ्ट और क्या हो सकता है।

कंगना रनौत ने अपने भाई-बहन के लिए एक प्रॉपर्टी खरीदने से लेकर टाइगर श्रॉफ को अपनी मां को एक अपार्टमेंट गिफ्ट में देने तक, यहां उन सेलेब्स की लिस्ट है जो साबित करते हैं कि शेयर करना कितना अच्छा अनुभव है और जिन्होंने अपने साथ अपनो का भी ख्याल रखा है...

1. आलिया भट्ट:

आलिया भट्ट ने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह लंदन में एक घर खरीदना चाहती हैं, लेकिन अपने लिए नहीं; यह उनकी मां सोनी राजदान के लिए होगा। उन्होंने खुलासा किया कि सोनी ब्रिटिश राजधानी से प्यार करती है। अभिनेत्री ने बाद में 2018 में ऐसा किया था। लंदन के कोवेंट गार्डन में स्थित, आलीशान निवास अब आलिया की बहन शाहीन की ओर से उपयोग किया जाता है, जो वहां कुछ समय के लिए रहती है।

2. कंगना रनौत:

कंगना रनौत हमेशा अपने परिवार को सबसे पहले रखती हैं। अभिनेत्री ने अपनी बहन, रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो चचेरे भाइयों के लिए 4 करोड़ रुपये की संपत्ति पर खरीदी थी। उन्होंने कहा, 'मैं लोगों को अपने परिवार के साथ अपने धन को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं... याद रखें कि खुशियां बांटने पर कई गुना बढ़ जाती हैं। वे निर्माणाधीन सुंदर लग्जरी अपार्टमेंट हैं और 2023 में तैयार हो जाएंगे, लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं अपने परिवार के लिए ऐसा कर सकी।'

3. दीपिका पादुकोण:

दीपिका ने अपने जीवन के सबसे खास व्यक्ति - पिता प्रकाश पादुकोण को 16 करोड़ रुपये का एक फ्लैट उपहार में दिया था। 4 बीएचके की विशाल जगह वाला आलीशान घर 30वीं मंजिल पर स्थित है जहां वह रहती हैं। दीपिका का गिफ्ट यह सुनिश्चित करने का उनका तरीका है कि जब भी वे मुंबई में हों तो उनका परिवार उनके करीब रहे।

4. टाइगर श्रॉफ:

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी मां आयशा के लिए एक शानदार 8-बीएचके अपार्टमेंट में निवेश किया है। अब पूरा परिवार वहीं शिफ्ट हो गया है। इसके बारे में बात करते हुए, एक्टर के पिता जैकी श्रॉफ ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि टाइगर ने बॉलीवुड में शामिल होने के बाद से अपनी मां आयशा के लिए एक घर खरीदने का सपना देखा था, और अपने लक्ष्य की दिशा में काम करते हुए उसे पूरा किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।