लाइव टीवी

IIT में हुई पहली मुलाकात, 10 साल किया डेट, पंचायत के प्रोड्यूसर अरुणभ कुमार ने रचाई गर्लफ्रेंड से शादी

Updated May 25, 2022 | 19:44 IST

Arunabh Kumar marriage: द वायरल फीवर यानी टीवीएफ के संस्थापक अरुणभ कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं। अरुणभ कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई है। जानिए कौन हैं अरुणभ कुमार की दुल्हन..

Loading ...
Arunabh Kumar, Shruti Ranjan
मुख्य बातें
  • द वायरल फीवर के संस्थापक अरुणभ कुमार शादी के बंधन में बंधन गए।
  • अरुणभ कुमार ने अपनी गर्लफ्रंड श्रुति रंजन से शादी रचाई है।
  • श्रुति रंजन और अरुणभ पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं।

TVF founder Arunabh Kumar married. पंचायत सीजन 2 इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है। इस वेब सीरीज को द वायरल फीवर यानी टीवीएफ ने बनाया है। अब टीवीएफ के फाउंडर अरुणभ कुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति रंजन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। 10 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी कर ली है। 

अरुणभ कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर कर इसकी आधिकारिक घोषणा की है। अपने खास दिन श्रुति रंजन साधारण लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन थ्रेड का काम किया हुआ है। वहीं, उन्हें स्कूप नेक वाली चोली में सोने की डिटेलिंग की हुई है। चोकर, मांग टीका, नथ और लाल चूड़ा के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। वहीं, अरुणभ के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम और मैरून कलर की शेरवानी पहनी हुई है। उन्होंने नेहरू जेकेट और मैचिंग पगड़ी पहनी हुई है।   

Also Read: Panchayat 2: ऐसे हुई थी पंचायत 2 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग, इस बात से डरे हुए थे 'प्रहलाद पांडे' फैसल मलिक

आईआईटी बॉम्बे में हुई पहली मुलाकात 
शादी की घोषणा करते हुए अरुणभ ने लिखा, 'हम प्यार और प्रकाश से भरी यात्रा के लिए तैयार हैं और आप सभी का आशीर्वाद चाहते हैं।' अरुणभ और श्रुति की पहली मुलाकात आईआईटी बॉम्बे में हुई थी। श्रुति उस वक्त पर्यावरण विज्ञान की पढ़ाई कर रही थीं। कुछ वक्त बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। अरुणभ ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे तब श्रुति ने उनकी मदद की थी। वहीं, डिप्रेशन के कारण उनकी दाहिनी आंख में आंशिक अंधापन आ गया था। इस दौरान भी श्रुति ने उनका साथ दिया और टीवीएफ को संभाला।       

अरुणभ कुमार ने साल 2010 में द वायरल फीवर (टीवीएफ) की स्थापना की थी। इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की नौकरी छोड़ दी थी। टीवीएफ आज परमानेंट रूममेट्स, ट्रिप्लिंग, पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री जैसी कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बना चुका है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।