लाइव टीवी

अभिनेत्री ने सांसद पति पर लगाया आदतन शराबी और घरेलू हिंसा का आरोप, मांगा 13 करोड़ का मुआवजा

Updated Sep 06, 2020 | 08:57 IST

Varsha Priyadarshini Domestic Violence: अभिनेता से राजनेता बने अनुभव मोहंती एकबार फिर विवादों में हैं। बीजू जनता दल के सांसद अनुभव पर उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी ने गंभीर आरोप लगाए हैं...

Loading ...
वर्षा प्रियदर्शनी और अनुभव मोहंती।

अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। अभिनेता से राजनेता बने अनुभव मोहंती एकबार फिर चर्चा में हैं। बीजू जनता दल के सांसद अनुभव मोहंती विवादों में हैं और इसका कारण उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी द्वारा लगाए गए आरोप हैं। वर्षा प्रियदर्शनी ने पति अनुभव मोहंती के खिलाफ कटक के न्यायिक मजिस्ट्रेट में घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज कराया है। 

वर्षा प्रियदर्शनी ने लगाए गंभीर आरोप 
वर्षा प्रियदर्शनी ने अपनी शिकायत में पति अनुभव मोहंती पर उत्पीड़न और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। ओड़िया अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी ने अपनी याचिका में अनुभव पर आदतन शराबी और अक्सर बेडरूम में दोस्तों संग बैठकर शराब पीने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं वर्षा ने अनुभव पर वुमेनाइजर होने के भी आरोप लगाए हैं।  

7 सितंबर को होगी मामले की सुनवाई
बीजेडी सासंद अनुभव के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक 7 सितंबर को अनुभव मोहंती पर दर्ज मामले की सुनवाई होगी। हालांकि इस बारे में अनुभव मोहंती का कहना है कि उनको कोर्ट से कोई नोटिस नहीं मिला है। 

13 करोड़ मांगी मुआवजे की धनराशि
फिल्म अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी ने 2014 में अनुभव मोहंती से शादी की थी। वर्षा ने अपनी शिकायत में 20,000 रु प्रति महीना मकान किराया, 50 हजार मेंटेनेंस देने की मांग की है। साथ ही मुआवजे के तौर पर उन्होंने 13 करोड़ रुपए मांगे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।