लाइव टीवी

Alanna Pandey Bikini Pics: बॉयफ्रेंड संग मालदीव पहुंची Alanna Panday, बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाई सनसनी

Updated Apr 09, 2021 | 16:57 IST |

Alanna Pandey enjoying in maldives: बॉलीवुड अदाकारा अनन्‍या पांडे की कजिन अलाना पांडे इन द‍िनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में हैं। यहां से उन्‍होंने अपनी बेहद हॉट तस्‍वीरें साझा की हैं।

Loading ...
1/ 6

अलाना पांडे इन द‍िनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में हैं। यहां से उन्‍होंने अपनी बेहद हॉट तस्‍वीरें साझा की हैं। अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

2/ 6

अलाना पांडे अपने ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैकक्रे वी के साथ मालदीव में वेकेशन को एन्जॉय कर रही हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी समय से लिव इन में रह रही हैं।

3/ 6

एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"मेरे हाफ को देखने के लिए स्वाइप करें" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। इस तस्‍वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ चादर में लिपटी नजर आ रही हैं।

5/ 6

अलाना ने इंस्‍टाग्राम पर जो तस्‍वीरें साझा की हैं उनमें वह पीच कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह हाथ में मैंगो जूस का गिलास लेकर पोज दे रही हैं।

6/ 6

बता दें कि अलाना हेल्थ कोच डीन पांडे की बेटी हैं और पिछले साल जून से बॉयफ्रेंड के साथ लॉस एंजिल्स में रह रही हैं। अलाना पांडे लंबे वक्त तक फेमस फैशन डिजाइनर मोनिषा जयसिंह के बेटे युडी जयसिंह को भी डेट कर चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।