लाइव टीवी

मिलिए पाकिस्‍तान की 6 सबसे HOT & BOLD मॉडल्‍स से, इनमें से एक तो न्यूड पोज देकर मचा चुकी है सनसनी

Updated Jun 04, 2021 | 10:08 IST |

Hottest Pakistani actress and Model: पाकिस्‍तान में महिलाओं पर लाख पाबंदियां हैं, बावजूद इसके कुछ अदाकाराएं और मॉडल हॉटनेस का प्रदर्शन करती रहती हैं। ये बिकिनी में भी खूब तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं।

Loading ...
1/ 6

अंजेलिखा ताहिर 

भारत की हॉट अदाकारा सनी लियोनी को जबरदस्‍त टक्‍कर देती हैं पाकिस्‍तानी मॉडल अंजेलिखा ताहिर। इंटरनेट पर उनकी बिकिनी तस्‍वीरें भरी हुई हैं। वह जब भी फोटोशूट कराती हैं तो फैंस को बेसब्री से तस्‍वीरों का इंतजार रहता है। 

2/ 6

अयान अली 

22-23 साल की अयान अली दुबई में पैदा हुई बेहद हॉट पाकिस्तानी मॉडल हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर वासिम अकरम को डेट करने की वजह से वह चर्चा में आई थीं। 16 साल की उम्र से मॉडलिंग करने वाली अयान अली का अंदाज काफी दिलकश है। 

3/ 6

दिया अली 

पाकिस्‍तानी की हॉट मॉडल दिया अली अपनी बिकनी तस्‍वीरों की वजह चर्चा में रहती हैं। 24-25 साल की दीया कई पाकिस्‍तानी सीरियल्‍स का हिस्‍सा रही हैं। वह 2017 में मिस मिस्‍टर वर्ल्‍ड इंटरनेशनल में पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व कर चुकी हैं और 2016 में मिस एशिया पेसिफ‍िक का टाइटल जीत चुकी हैं।

5/ 6

मथ‍िरा

पाकितान की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होता है मथिरा का ना। उनके पिता पाकिस्तान से है और मां अफ्रीकन है। वह पाकिस्‍तान की शर्लिन चोपड़ा हैं तो न्यूड पोज करने की वजह से कंट्रोवर्सी में फंसी थीं। 

6/ 6

शांजे हयात (Shanzay Hayat)

शांजे हयात बेहद खूबसूरत और हॉट पाकिस्तानी ब्यूटी क्वीन हैं। उनकी फ‍िगर गजब की है। वह कई ब्यूटी पेजन्ट में हिस्सा ले चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।