लाइव टीवी

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक मोनिकिनी में सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस हुए नशीली आंखों के कायल

Updated Feb 17, 2022 | 16:51 IST |

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार जाह्नवी कपूर कभी अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अवतार को लेकर तो कभी रिवीलिंग ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं हाल ही में जाह्नवी कपूर ने ब्लैक मोनोकिनी में अपनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अभिनेत्री ने ब्लैक मोनोकिनी में शीशे के सामने बैठ नशीली आंखो से सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया है। फोटो में जाह्नवी की मासूमियत देख फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

जाह्नवी के इस पोस्ट को 20 घंटे के भीतर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं फैंस कमेंट कर अभिनेत्री के इस अंदाज को फायर बता रहे हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

बता दें इससे पहले अभिनेत्री समुद्र किनारे ब्लैक बिकनी पहन पानी में आग लगाते हुए नजर आई थी। जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

जाह्नवी इन फोटोज में अलग-अलग पोज देते हुए काफी दिलकश नजर आ रही हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

वहीं कुछ दिन पहले जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर मिस एंड मिस माही का भी पोस्टर शेयर किया था। ऑन स्क्रीन क्रिकेटर बनने के लिए जाह्नवी इन दिनों काफी तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही एच विनोथ की फिल्म वाल्मिकी में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।