लाइव टीवी

Poulomi Polo Das Hot Pics: टॉपलेस होकर सनसनी मचा चुकी हैं पॉलोमी पोलो दास, सांवले रंग को लेकर कही थी ये बात

Updated Apr 14, 2021 | 14:33 IST |

Poulomi Polo Das Hot Photos: आशा नेगी और शरमन जोशी की वेबसीरीज बारिश और सीरियल कार्तिक पूर्णिमा में नजर आ चुकीं पॉलोमी पोलो दास अपनी हॉट तस्‍वीरों से फैंस के बीच छाई रहती हैं।

Loading ...
1/ 8

25 साल की पॉलोमी पोलो दास अब अनजाना नाम नहीं रह गई हैं। हाल ही में उन्‍होंने कई बैक टू बैक कई प्रोजेक्‍ट्स किए जिसकी बदौलत उन्‍हें अच्‍छी खासी पहचान मिली है।

2/ 8

वह बीते साल स्‍टार भारत पर शुरू हुए सीरियल कार्तिक पूर्णिमा में लीड रोल निभा रही थीं लेकिन कुछ ही महीने बाद कोरोना के चलते इस सीरियल को बंद कर दिया गया। इसके बाद वह पौरुषपुर सीरियल में नजर आईं।

 

3/ 8

आशा नेगी और शरमन जोशी की वेबसीरीज बारिश और सीरियल कार्तिक पूर्णिमा में नजर आ चुकीं पॉलोमी पोलो दास अपनी हॉट तस्‍वीरों से फैंस के बीच छाई रहती हैं।

5/ 8

उनके हर फोटो को लाखों लाइक्‍स मिलते हैं। उनके फोटो को आने की देर नहीं होती कि वायरल हो जाता है।

6/ 8

पॉलोमी मूलरूप से कोलकाता की रहने वाली हैं और वहीं से उन्‍होंने शिक्षा ग्रहण की है।

7/ 8

कई टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस पौलमी ने महिलाओं के रंगभेद पर अपनी राय रखते हुए कहा कि किसी भी लड़की को उसके रंग से नहीं जज  करना चाहिए।

8/ 8

पौलमी दास बताती हैं- "भले ही मेरा रंग दुनिया कि नज़र में सांवला है फिर भी मुझे अपने पर नाज़ है। हमें कभी भगवान से इस प्रकार की शिकायत नहीं करनी चाहिए कि उन्होंने हमें ऐसा क्यों बनाया।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।