लाइव टीवी

Shefali Jariwala Bikini: हॉट बिकिनी अवतार में नजर आईं 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला, द‍िल जीत लेंगे फोटो

Updated Apr 15, 2021 | 14:54 IST |

Shefali Jariwala latest photos in red Bikini: कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर अदाकारा शेफाली जरीवाला की बिकिनी तस्‍वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।

Loading ...
1/ 7

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला इन दिनों छुट्ट‍ियां मना रही हैं और अपनी हॉट तस्‍वीरों से फैंस का दिल बहला रही हैं। अपनी इस ताजा ट्रिप के कई फोटोज साझा किए हैं। ये तस्वीरें जमकर वायरल की जा रही हैं। 

2/ 7

इन तस्‍वीरों में शेफाली रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। कुछ तस्‍वीरों में वह पानी में नजर आ रही हैं तो कुछ में वह रेत पर बैठी दिखाई दे रही हैं।
 

3/ 7

उनका ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और वे भी उनकी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस ऑउटफिट में शेफाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका यह अंदाजा काफी हॉट है।

5/ 7

शेफाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर बातें अपने फैंस तक पहुंचाती हैं। शेफाली अक्सर काम से ब्रेक लेकर घूमने निकल जाती हैं। 

6/ 7

उनके इंस्‍टाग्राम पर नजर मारेंगे तो पता चलेगा कि वह कितना घूमती हैं और जहां घूमने जाती हैं वहां अपने हॉट अंदाज का जादू चलाकर ही वापस आती हैं।बता दें कि साल 2002 में आए 'कांटा लगा' गाने से बॉलीवुड में रीमिक्स की शुरुआत हुई थी  और रिमिक्स हुए इस पुराने गाने में शेफाली जरीवाला ने जबरदस्त डांस किया था। उसके बाद शेफाली छा गई थीं। 

7/ 7

इसके बाद वे 2004 में फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में शेफाली, बिजली के किरदार में नजर आई थीं । रियलिटी शो नच बलिये में भी शेफाली नजर आ चुकी हैं।  

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।