लाइव टीवी

शूट‍िंग के दौरान डरावने हादसे देख चुके हैं ये फ‍िल्‍मी स‍ितारे, याद करके आज भी लगता है डर

Updated Nov 03, 2020 | 07:07 IST |

हॉरर फिल्‍में देखकर डरते हैं तो जान लें क‍ि इन फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग के दौरान स‍ितारे कई डारावने हादसे झेल चुके हैं। इन एक्‍टर्स की ल‍िस्‍ट में वरुण धवन, रणवीर स‍िंह से लेकर सनी ल‍ियोनी और जान्‍हवी कपूर तक शाम‍ि

Loading ...
1/ 8

हॉरर मूवीज जैसे डरावने अनुभव बॉलीवुड के कई स‍ितारों को हो चुके हैं। जान्‍हवी कपूर और रणवीर सिंह भी ऐसे कलाकारों में शाम‍िल हैं। 

2/ 8

जान्हवी कपूर ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ अजीब सा हुआ जिसकी वजह से वह अपना सि‍र नहीं हिला पा रही थीं। एक पोस्ट में जान्हवी ने खुलासा किया था कि इस प्रोजेक्ट से जुड़े दस लोग एक साथ बीमार पड़ गए थे। 

3/ 8

दिलवाले की शूटिंग के दौरान कृति सैनन की मेकअप आर्टिस्ट को होटल के रूम में किसी के होने का आभास महसूस हुआ। उसी वक्त एक लोशन की बॉटल टेबल से नीचे गिर गई। अन्य लोगों ने भी देखा तो ना तो हवा चल रही थी और ना ही टेबल हिलने वाली थी।

5/ 8

फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग करते समय रणवीर सिंह ने एक दिन खुद को बाजीराव महसूस किया। एक दिन सूरज ढलने के बाद उन्हें दीवार पर अचानक एक पगड़ी जैसी आकृति दिखाई दी जो बाजीराव से काफी हद तक मिलती जुलती थी। 

6/ 8

जब सोहा अली खान ने गैंग ऑफ घोस्ट्स साइन की तो उन्हें नहीं पता था कि फिल्म की शूटिंग इतनी डरावनी जगह होगी। सोहा और फिल्म की टीम ने बताया था कि शूटिंग के दौरान उन्हें खाली कमरे से आवाजें सुनाई देती थीं। इसके बाद वहां शूटिंग रोक दी गई। 
 

7/ 8

सनी लियोन के साथ राजस्थान में डरावना हादसा हुआ था। उन्होंने बताया कि मुझे स्लीप पैराल‍िसिस हो गया था। उस दौरान मुझे ऐसा महसूस हो रहा था किसी ने मुझे पकड़ रखा है। उन्होंने बताया कि यह घटना जब तीसरी बार रिपीट हुई तो मैं उठकर चिल्ला उठी। 

8/ 8

फिल्म  ABCD की शूटिंग के दौरान वरुण धवन लॉस वेगास के एक होटल में रुके थे। यह होटल हॉलीवुड सिंगर फ्रैंक सिनात्रा का फेवरेट होटल था। इस होटल में रुकने के दौरान वरुण को किसी के गाने की आवाज सुनाई देती थी। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।