लाइव टीवी

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बाधें तारीफों के पुल, कहा- 'वह हर दिन मुझे...'

Updated Sep 05, 2022 | 00:21 IST

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: विक्की कौशल को इस साल बेस्ट एक्टर मेल (क्रिटिक्स) का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। इस खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी वाइफ कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ की है। जानिए क्या कहा विक्की कौशल ने।

Loading ...

Vicky Kaushal on Katrina Kaif. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी टाउन के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में पहुंचे थे। इस मौके पर विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी। कैटरीना ने बताया था कि कोविड के कारण शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था। वहीं, अब विक्की कौशल ने कहा कि उन्हें कैटरीना कैफ से बेहतरन पार्टनर नहीं मिल सकता था। विक्की कौशल को फिल्म सरदार उधम सिंह के लिए बेस्ट एक्टर मेल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला। ट्रॉफी जीतने के बाद विक्की कौशल ने कहा, 'मुझे लगता है कि भगवान की मुझ पर बहुत ज्यादा कृपा है। चाहे वह पर्सनल लाइफ की बात हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ की। मुझे कैटरीना कैफ से बेहतर लाइफ पार्टनर नहीं मिल सकता था। मैं जितने भी लोगों से आज तक मिला हूं वह उनमें सबसे शानदार हैं। वह हर दिन मुझे पहले से बेहतर इंसान बनाती हैं।'    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।