लाइव टीवी

Deepika Padukone Photos: स्विमसूट में दीपिका पादुकोण का दिखा बोल्ड अवतार, मैगजीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट

Updated Mar 10, 2020 | 12:50 IST

Deepika Padukone Magazine Photoshoot: एक्ट्रेस, मॉडल के साथ-साथ दीपिका पादुकोण फैशन आइकन भी हैं। दीपिका उन स्टार्स में से हैं जो कि नए फैशन चैलेंज लेने से नहीं घबराती हैं....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण अपनी स्टाइल से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं।
  • दीपिका उन स्टार्स में से हैं जो कि नए फैशन चैलेंज लेने से नहीं घबराती है।
  • अब दीपिका पादुकोण ने एक मशहूर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी हैं। दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वे हर फिल्म के साथ खुद को साबित करती आ रही हैं। एक्ट्रेस, मॉडल के साथ-साथ दीपिका फैशन आइकन भी हैं और अपनी स्टाइल से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं। दीपिका उन स्टार्स में से हैं जो कि नए फैशन चैलेंज लेने से नहीं घबराती है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मशहूर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वो मोनोकिनी में दिख रही हैं।
मोनोकिनी और स्विमसूट पहने दीपिका पादुकोण का ये फोटोशूट लुक काफी बोल्ड लग रहा है। ये मैगजीन के अपकमिंग इश्यू का फोटोशूट है। यलो एंड ब्राउन वाली ड्रेस पहने पानी में खड़ी हुई पोज देते हुए दीपिका बेहद हॉट लग रही हैं। ये एक कॉलर नेक स्विमसूट है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। 


एक फोटो में दीपिका पादुकोण कलरफुल ड्रेस वाला स्विमसूट पहने बीच किनारे बैठी नजर आ रही हैं। बीच फोटोशूट में वैसे दीपिका काफी सहज लग रही हैं। एक फोटो में दीपिका ने वाइट एंड रेड कलर वाली फ्लोवर प्रिंट ड्रेस पहनी है। जो कि उन्हें और भी स्टनिंग लुक दे रही है। दीपिका के ये सारे पोज वाकई देखने लायक है। 

वैसे दीपका ने एक दिन पहले इसी फोटोशूट की कुछ ब्लैक एंड वाइट फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वो स्विमसूट पहने समुंदर किनारे बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।