लाइव टीवी

Deepika Padukone Saree Photos: छपाक की स्क्रीनिंग पर दीपिका का दिखा स्टनिंग लुक, सीक्विन साड़ी में चलाया जादू

Updated Jan 09, 2020 | 11:16 IST |

Deepika Padukone saree look at Chhapaak screening: हाल ही में छपाक की स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें दीपिका डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की एक खूबसूरत ब्लू साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone saree look at Chhapaak screening
मुख्य बातें
  • छपाक की स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण का देसी लुक
  • सब्यसाची की सीक्विन साड़ी में दिखाया अपना स्टाइल
  • लक्ष्मी अग्रवाल भी सब्यसाची की साड़ी में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को लेकर जबरदस्त चर्चा है। हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें दीपिका समेत फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। इस दौरान रणवीर सिंह भी दीपिका की फिल्म देखने पहुंचे और दोनों के परिवार भी यहां नजर आए। छपाक की स्क्रीनिंग के दौरान दीपिका का लुक देखने लायक था।

दीपिका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनमें वे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी में दिख रही हैं। इस ब्लू सीक्विन साड़ी में दीपिका गजब ढा रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक मैचिंग बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। 

दीपिका ने न्यूड लिपस्टिक के साथ साड़ी के मैचिंग ब्लू आईशैडो से अपने मेकअप को पूरा किया। उन्होंने कंगन और ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। इस खूबसूरत साड़ी में दीपिका स्टनिंग लग रही हैं। इस साल शादी सीजन में सीक्विन काफी ट्रेंड में रहने वाला है। आप भी इस तरह की साड़ी ट्राय कर सकती हैं।

दीपिका के साथ-साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने भी इस इवेंट में सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी कैरी की। उन्होंने इसके साथ फुल स्लीव्ज ब्लाउज से कैरी किया। लक्ष्मी ने चोकर नेकलेस से अपने लुक को पूरा किया। वे यहां बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि छपाक पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। स्क्रिप्ट चोरी का विवाद खत्म होने के बाद अब लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है। फिल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं देने पर उन्होंने इसकी रिलीज रोकने की मांग की है। छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। ये फिल्म 10 जनवरी यानि इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।