लाइव टीवी

Fashion Faceoff: कंगना रनौत और तारा सुतारिया ने पहना एक ही प्रिंट वाला आउटफिट, किसका स्टाइल आपको आया पसंद?

Updated Jan 14, 2020 | 23:32 IST |

Kangana Ranaut & Tara Sutaria same print outfit: हाल ही में कंगना रनौत एक प्रिटेंड जैकेट में दिखीं। खास बात ये है कि बिल्कुल इसी प्रिंट के सूट में पहले तारा सुतारिया भी नजर आ चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kangana Ranaut & Tara Sutaria same print outfit
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं
  • यहां वे एक प्रिटेंड जैकेट में दिखीं
  • इसी प्रिंट के सूट को तारा सुतारिया भी कैरी कर चुकी हैं

फैशन के लिए हम अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स को फॉलो करते हैं। लेटेस्ट ट्रेंड्स की जानकारी भी हमें उन्हीं से मिलती है। लेकिन कभी-कभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी एक-दूसरे जैसे आउटफिट्स में नजर आती हैं। हो सकता है कि पहनने का तरीका अलग हो, लेकिन उनमे समानता झलकती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और तारा सुतारिया के साथ हुआ।

इन दिनों कंगना अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनके कई स्टाइलिश अवतार देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में वे एक डिफरेंट लुक में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक में जपानी स्टाइल का तड़का लगाया, लेकिन उनकी जैकेट का प्रिंट बिल्कुल तारा के सूट के प्रिंट से मिल रहा है। आप भी दोनों की फोटोज देखें और तय करें कि कौन किस पर भारी पड़ रहा है। लेकिन इससे पहले कंगना और तारा दोनों के लुक्स को डिकोड करते हैं।

म्यूजिट रिएलिटी शो इंडियन आइडल के लिए कंगना ने ये लुक अपनाया। यहां वे एक मस्टर्ड मैडरिन कॉलर कुर्ते और मैचिंग पैंट्स में दिखीं। उन्होंने अपने लुक को Raw Mango की एक फ्लोरल प्रिंट किमोनो से लेयर किया। इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक बेल्ट भी लगाया। ये कंगना को बिल्कुल जपानी लुक दे रहा था। उनका स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने भी फोटो का कैप्शन कुछ ऐसा ही दिया। कंगना ने अपने लुक को एक चोकर नेकलेस से पूरा किया। इस दौरान वे न्यूड लिप्स के साथ सटल मेकअप में नजर आईं।

तारा सुतारिया ने एक इवेंट के दौरान Raw Mango का ये खूबसूरत सूट कैरी किया। इसका प्रिंट बिल्कुल कंगना के किमोनो जैसा है। 3/4 स्लीव्ज वाले इस कुर्ते के साथ तारा ने मैचिंग प्रिंट की पैंट्स कैरी की है। उन्होंने इसके साथ बेस कलर का दुपट्टा लिया, जिसका बॉर्डर काफी ट्रेंडी लग रहा है। तारा ने अपने लुक को एक ऑक्सीडाइज्ड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को वेवी लुक देकर खुला रखा है। तारा का ये ट्रेडिशनल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

हमें तो कंगना और तारा दोनों के ही ये अवतार बहुत पसंद आए। दोनों ने सेम प्रिंट को बिल्कुल अलग तरह से कैरी किया है। सूट में ये बिल्कुल डिफरेंट लग रहा है, वहीं कुर्त के ऊपर किमोनो के रूप में इसका अलग लुक आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।