लाइव टीवी

Fashion Faceoff: साड़ी पहने करीना कपूर जैसे लुक में दिखीं हिना खान, किसका अंदाज आपको आया पसंद?

Updated Jan 27, 2020 | 17:20 IST |

Fashion faceoff Kareena Kapoor Khan and Hina Khan in saree: हाल ही में हिना खान एक खूबसूरत साड़ी लुक में दिखीं। करीना कपूर खान भी इस तरह के साड़ी लुक में नजर आ चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Fashion faceoff: Hina Khan vs Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • हैक्ड के प्रमोशन में हिना खान का साड़ी लुक
  • साड़ी में करीना कपूर खान जैसी दिखीं हिना
  • साड़ी में किसका लुक दिखा स्टाइलिश

एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वे विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली हैं। वे इन दिनों जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। हैक्ड के प्रमोशन के दौरान हिना के कई अलग-अलग लुक्स नजर आ रहे हैं। हाल ही में वे लायन गोल्ड अवॉर्ड्स में एक खूबसूरत साड़ी में दिखीं। उनकी ये साड़ी फोटोज देखकर हमें करीना कपूर खान की याद आ गई।

दरअसल करीना कुछ इसी तरह की साड़ी में गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान नजर आईं थी। और उस दौरान बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। यहां हम दोनों के ही लुक को डिकोड करते हैं। फोटोज के हिसाब से देखें कि आपको किसका स्टाइल ज्यादा पसंद आया।

हिना खान
हाल ही में हिना खान इस वाइट लाइट वेट साड़ी में दिखीं। इस पर ऑरेंज प्रिंट किया गया है। इस साड़ी में हिना कमाल की लग रही हैं। उन्होंने इसके साथ एक मैचिंग स्ट्रेपलेस ब्लाउज कैरी किया है। हिना ने अपने लुक को स्टड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। उन्होंने कोई नेकलेस नहीं पहना है। सटल मेकअप में वे खूबसूरत लग रही हैं। हिना ने इसके साथ सेंटर पार्टिंग करके बन बनाया है।

करीना कपूर खान
द कपिल शर्मा शो के दौरान करीना इस खूबसूरत फ्लोरल साड़ी में नजर आईं थीं। खास बात ये थी कि इस पर आगे की तरफ 'Bebo' लिखा हुआ था, जो उनका निक नेम है। करीना ने इसके साथ एक वन-शोल्डर ब्लाउज कैरी किया था। उन्होंने भी बिना किसी नेकलेस के इस लुक को ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो करीना ने सेंटर पार्टिंग के साथ लो ब्रेड बनाई। जिसमें वे स्टनिंग लग रही थीं।

करीना और हिना, दोनों ने ही इस साड़ी लुक को अपने-अपने स्टाइल से कैरी किया था। दोनों ही इसमें लाजवाब लग रही थीं। आप भी इस तरह की साड़ी ट्राय कर सकती हैं, जो आपको एलीगेंट लुक देगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।