लाइव टीवी

Isha Ambani Saree Look: हैवी साड़ी में ईशा अंबानी का दिखा शाही अंदाज, आउटफिट पर हाथ से गई थी एम्ब्रॉएडरी

Updated Nov 12, 2019 | 14:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Isha Ambani Latest Photos: ईशा अंबानी की कजिन नयनतारा कोठारी की शादी के फंक्शंस चल रहे हैं। इसी में से एक फंक्शन में ईशा खूबसूरत साड़ी में नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Isha Ambani in saree
मुख्य बातें
  • साड़ी में खूबसूरत लगीं ईशा अंबानी
  • अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन की थी ये साड़ी
  • कजिन की शादी के फंक्शंस में शामिल हुईं थी ईशा

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वे भी एक बिजनेसवुमन हैं और अपने काम के साथ-साथ स्टाइल में भी माहिर हैं। उन्हें देश सबसे स्टाइलिश बिजनेसवुमन कहना गलत नहीं होगा। किसी भी फंक्शन में ईशा का लुक देखने लायक होता है। इंडियन वेयर के लिए उनका लगाव भी जगजाहिर है। इन दिनों मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की शादी के फंक्शंस चल रहे हैं।

हाल ही में शादी के एक फंक्शन में ईशा अंबानी एक खूबसूरत लेवेंडर साड़ी में दिखी। ये साड़ी मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन की थी। ये एक कस्टममेड फ्रेंच लेस साड़ी है, जिस पर हाथ से एम्ब्रॉएडरी की गई थी। कलर से लेकर डिजाइन तक, ये साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। इससे नजरें हटा पाना मुश्किल है। इसमें एक बेल्ट भी दिया गया है, जो इस साड़ी लुक को और भी खास बना रहा है।

ईशा को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया है और वरदान नायक ने उनका मेकअप किया है। ईशा ने एक डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया। उनका मेकअप सटल लेकिन बेहद अच्छा लग रहा है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो ईशा ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ खुला छोड़ा है।

आपको बता दें कि इससे पहले ईशा ने अपनी कजिन की प्री-वेडिंग बैश में डिजाइनर अनामिका खन्ना की शरार साड़ी पहनी थी। ये प्रिटेंड आउटफिट भी बेहद क्लासी लग रहा था। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस से एक्सेसराइज किया था। नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अनिल कपूर, सुनीता कपूर जैसे बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।