लाइव टीवी

Kiara Advani Outfit Price: कियारा आडवाणी ने पहनी थी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Updated May 03, 2020 | 12:36 IST

Kiara Advani dress cost: कियारा आडवाणी ने कुछ दिनों पहले एक खूबसूरत आउटफिट कैरी किया था। इसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kiara Advani dress cost
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी का स्टाइलिश अंदाज
  • ब्लू और वाइट आउटफिट में दिखाया फैशनेबल लुक
  • जानें इस ड्रेस की कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले पिछले साल दिसंबर में वे गुड न्यूज में नजर आईं थीं। जिसमें उनके भोले-भाले और फनी किरदार को बहुत पसंद किया गया। कियारा को एक्टिंग के साथ-साथ उनके हटके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। दोस्त की शादी के फंक्शन में पहना शानदार जंपसूट हो या रेड कार्पेट पर स्टाइलिश गाउन, कियारा की फैशन चॉइस जबरदस्त है। वे स्टाइल के मामले में फैंस को निराश नहीं करती हैं।

कुछ वक्त पहले ही कियारा एक खूबसूरत ब्लू और वाइट आउटफिट में नजर आईं थीं। ये आउटफिट उनके पसंदीदा ब्रान्ड Papa Don't Preach By Shubhika का था। उनकी ये ब्राइड्समेड ड्रेस फैंस को खूब पसंद आई। इस स्ट्रेपी गाउन में ऊपर की तरफ सीक्विन वर्क हैं और ये चैकर्ड प्रिंट में है। इसमें कटआउट डिटेलिंग है।

इसकी ऐसिमिट्रिक हेमलाइन कियारा के लुक को और भी खास बना रही हैं। उन्होंने इसे ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था। दिन के फंक्शन के लिए ये आउटफिट परफेक्ट लग रही है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो कियारा ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ खुला रखा है। ये ड्रेस दिखने में जितने खूबसूरत है, उतनी ही ऊंची इसकी कीमत भी है। इस ड्रेस की प्राइस  1,62, 400 रुपए है। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कियारा फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। अब वे लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ काम करती दिखेंगी। ये फिल्म ईद पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते रिलीज डेट पर असर पड़ सकता है। हालांकि खबरें ये भी हैं कि नुकसान से बचने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की भी योजना बनाई जा रही है। पर अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा कियारा फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।