लाइव टीवी

Naykaa Femina Beauty Awards:अनुष्का शर्मा बनीं ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर, देखें फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स की लिस्ट

Updated Feb 19, 2020 | 00:28 IST

Naykaa Femina Beauty Awards: फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड में दीपिका पादुकोण को पावरफुल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। वहीं, अनुष्का शर्मा को ब्यूटी आइकॉन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला।

Loading ...
Naykaa Femina Beauty Awards
मुख्य बातें
  • फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड में दीपिका पादुकोण को पावरफुल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला।
  • अनुष्का शर्मा को ब्यूटी आइकॉन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला।
  •  कटरीना कैफ को ब्यूटी एंट्रॉप्रेन्योर का अवॉर्ड मिला

मुंबई. फैशन के सबसे बड़े अवॉर्ड नाइका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड की घोषणा हो गई है। इस बार अवॉर्ड सेरेमनी में कार्तिक आर्यन, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की धूम रही। वहीं, फिल्मफेयर के बाद अनन्या पांडे ने फेमिना अवॉर्ड भी अपने नाम किया। 

फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड में दीपिका पादुकोण को पावरफुल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। वहीं, अनुष्का शर्मा को ब्यूटी आइकॉन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला।  कटरीना कैफ को ब्यूटी एंट्रॉप्रेन्योर का अवॉर्ड मिला। 

कटरीना कैफ ने इस साल अपनी ब्यूटी लाइन लॉन्च की है। इस ब्यूटी लाइन में करीब 64 आइटम्स हैं, जिसके लिए कटरीना ने नायका डॉट कॉम की मदद ली है।कार्तिक आर्यन को इस अवॉर्ड सेरेमनी में यंग हार्टथ्रोब ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है। वहीं, अनन्या पांडे को एक्साइटिंग फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है।

ऐसा था सेलेब्स का लुक 
फेमिना अवॉर्ड फंक्शन के लिए दीपिका ने डीप नेक ब्लैक ट्यूब गाउन कैरी किया। इसकी फ्लफी स्लीव्ज ने काफी ध्यान खींचा। दीपिका का ये लुक इन स्लीव्ज के बिना ज्यादा अच्छा लगता। हालांकि इस नेकलाइन वाले गाउन को वो पहले भी कैरी कर चुकी हैं।         

अनुष्का शर्मा इस अवॉर्ड सेरेमनी के रेड कार्पेट डीप नेक मैटेलिक शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं। जिसमें एक तरफ साइड से ऐसिमेट्रिक लॉन्ग डिटेलिंग थी। ड्रेस की ड्रेमेटिक स्लीव्ज इस लुक की हाईलाइट रही।

व्हाइट आउटफिट में आई कटरीना कैफ
कटरीना कैफ इस अवॉर्ड फंक्शन में एक प्लेन व्हाइट आउटफिट में दिखीं। उन्होंने रेड कार्पेट के लिए बहुत सिंपल लुक चुना।अनन्या पांडे इस अवॉर्ड नाइट में क्यूट लुक में नजर आईं। उन्होंने एक स्ट्रेपलेस शिमरी पर्पल बार्बी ड्रेस कैरी की। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इस साल फिल्म छपाक में नजर आई थीं। वह अब 83 में पति रणवीर सिंह के अपोजिट काम करेंगी। वहीं, कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।