लाइव टीवी

आलिया भट्ट के बाद राधिका आप्टे ने कटवाए लंबे बाल, नए लुक में आईं नजर

Updated May 19, 2020 | 12:52 IST |

Radhika Apte Haircut: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में नया लुक लिया। उन्होंने अपने लंबे बालों को कटवा लिया है, जिसकी राधिका ने फोटो शेयर की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Radhika Apte New Haircut
मुख्य बातें
  • राधिका आप्टे का नया लुक
  • लंबे बालों को करवाया शॉर्ट
  • पहले आलिया भट्ट ने भी कटवाए थे बाल

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। भारत भी इसके चपेट में है। संक्रमण से फैलने वाली इस महामारी के चलते 24 मार्च को आधी रात से देशभर में लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में सार्वजनिक जगह पूरी तरह से बंद है। ऐसे में लोग घर पर ही कुकिंग से लेकर वर्कआउट और यहां तक कि हेयरकट भी कर रहे हैं। हाल ही में राधिका आप्टे भी नए लुक में नजर आईं।

राधिका आप्टे ने अपने बाल कटवा लिए हैं और नया हेयरकट उन पर काफी सूट कर रहा है। राधिका ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो हेयरकट से पहले की है, वहीं दूसरी हेयरकट के बाद की। गर्मियों के लिए राधिका का नया लुक बिल्कुल परफेक्ट है।

राधिका ने लंबे बालों के साथ पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बालों की लंबाई काटने के लिए कैंसी लेने जा रही हूं। मुझे अच्छा लगा कि मेरे बाल कितने लंबे और हेल्दी हो गए। लेकिन अब इन्हें अलविदा कहने का वक्त आ गया है। इसके बाद उन्होंने अपने बाल काट दिए और दूसरी फोटो के साथ लिखा, 'और ये (लंबे बाल) चले गए।' उनका ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि राधिका से पहले आलिया भट्ट ने भी अपने बालों को लॉब (लॉन्ग बॉब) कट दिया। उनके बाल पहले से छोटे नजर आ रहे थे। आलिया ने बताया कि हां, मैंने अपने बाल घर पर काटे। मेरे मल्टीटैलेंटेड प्रियजनों का शुक्रिया, जो इस मौके पर आगे आए, जब मुझे हेयरकट की जरूरत थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।