लाइव टीवी

फोटोज: सारा अली खान से कटरीना कैफ तक, इन डीवाज ने ब्लैक लहंगे में चलाया जादू

Updated Jul 20, 2019 | 16:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फैशन और ट्रेंड्स के लिए हम ज्यादातर बॉलीवुड को फॉलो करते हैं। पहले जहां लहंगे के लिए पिंक, रेड, ग्रीन जैसे कलर्स को पसंद किया जाता था, वहीं अब बॉलीवुड डीवाज ने ब्लैक लहंगे को नया ट्रेंड बना दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • ब्लैक लहंगा बॉलीवुड डीवाज का फेवरेट बन गया है
  • आप भी रेड, पिंक जैसे कलर्स की जगह ब्लैक लहंगा ट्राय कर सकती हैं
  • हैवी से लेकर लाइट और इंडो वेस्टर्न तक, इन एक्ट्रेसेज से लें ब्लैक लहंगा कैरी करने की इंस्पिरेशन

ब्लैक कलर हमेशा से सेलेब्स का फेवरेट रहा है। ब्लैक को किसी के भी साथ भी पेयर किया जा सकता है। अक्सर वेस्टर्न आउटफिट्स में ब्लैक को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन इंडियनवेयर खासकर कि लहंगों में ब्लैक कलर ज्यादा पॉपुलर नहीं था। लहंगों के लिए रेड, पिंक, ग्रीन जैसे रंगों को पसंद किया जाता था, लेकिन अब ट्रेंड बदल गया है। सारा अली खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेज ने ब्लैक लहंगों को फैशन में बहुत इन बना दिया है। आप भी देखें जब ये डीवाज ब्लैक ब्यूटी बन इन लहंगों में आईं नजर:

सारा अली खान
बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है और आते ही वे स्टाइल आइकन बन गईं। उनकी फैशन च्वॉइस भी उन्हीं की तरह खास है। सारा इस खूबसूरत ब्लैक लहंगे में नजर आ चुकी हैं। ग्लिटर चोली के साथ फ्लोरल पैचेज वाला इस लहंगे में उनकी खूबसूरती निखर के बाहर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को हैवी ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है।

कटरीना कैफ
अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में कटरीना कैफ फ्लोरल ट्रेंड को फॉलो करते हुए नजर आईं थीं। उन्होंने मुंबई में इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान एक खूबसूरत ब्लैक लहंगा कैरी किया। फुल स्लीव्ज ब्लैक चोली के साथ फ्लोरल प्रिंट लहंगे और मैचिंग दुपट्टे में कटरीना बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को हैवी नेकलेस से एक्सेसराइज किया था।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट का फैशन गेम ऑन पॉइंट रहता है। वेस्टर्न हो या इंडियनवेयर, वे हमेशा अपनी फैशन च्वॉइस का खास ख्याल रखती हैं। आलिया इस खूबसूरत ब्लैक लहंगे में नजर आईं थीं। खास बात ये है कि ये लहंगा पूरा प्लेन है और इसके दुपट्टे में गोल्डन स्पार्कलिंग स्ट्राइप्स दी गई है। अगर आप अपने लुक को क्लासी और एलीगेंट रखना चाहती हैं तो आलिया भट्ट का ये लुक बिल्कुल परफेक्ट है।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण का स्टाइल जबरदस्त है। शादी के बाद उनके स्टाइल में काफी बदलाव आया है और अब वे फैशन के साथ खुलकर एक्सपेरिमेंट करने लगी हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के मुंबई में हुए वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका ब्लैक और गोल्डन लहंगे में नजर आईं। फुल स्लीव्ज डीप नेक चोली के साथ गोल्डन लहंगा और ब्लैक दुपट्टे में दीपिका का लुक बेहद रॉयल लग रहा था।

मृणाल ठाकुर
हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में नजर आईं मृणाल ठाकुर भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। अगर आप सिंपल और एलीगेंट लहंगा लुक अपनाना चाहती हैं तो मृणाल का ये एथनिक लुक परफेक्ट है। हाल ही में सुपर 30 की स्क्रीनिंग के दौरान मृणाल ब्लैक स्लीवलेस चोली और हाई वेस्ट लहंगे में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन फ्लोरल पैटर्न वाला ब्लैक दुपट्टा कैरी किया था।

कृति सेनन
अगर आपको एक्सपेरिमेंट करना पसंद है तो आप कृति सेनन का ये स्टाइलिश लहंगा लुक ट्राय कर सकती हैं। उन्होंने इस खूबसूरत शिमर ब्लैक चोली और लहंगे को नया ट्विस्ट देते हुए इसे ब्लैक ट्रेंच कोट से लेयर किया। इसे इंडो-वेस्टर्न लुक कहा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक को मिक्स किया है।

अगर आप भी ब्लैक लहंगे में स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेसेज से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां आपको हैवी, लाइट और इंडो-वेस्टर्न तक, ब्लैक लहंगे के कई लुक मिल जाएंगे। जिन्हें आप अगले फंक्शन में ट्राय करके पार्टी की स्टार बन सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।