लाइव टीवी

Sunny Leone With Daughter: इस फोटो में सनी लियोनी की परछाई लगी बेटी निशा कौर वेबर, पहना एक जैसा लहंगा

Updated Oct 25, 2019 | 21:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनकी बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) की एक क्यूट फोटो वायरल हो रही हैं। इसकी खास बात ये है कि फोटो में मां-बेटी की ये जोड़ी मैचिंग आउटफिट्स में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sunny Leone, Nisha Kaur Weber
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी ने बेटी निशा का पहनाई अपने जैसी आउटफिट
  • पीले लहंगे में सनी लियोनी और निशा का मैचिंग लुक हुआ वायरल
  • हाल ही में सनी मोतीचूर चकनाचूर के गाने 'बत्तियां बुझा दो' में नजर आईं

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी संभालते हैं। सनी तीन बच्चों की मां हैं और अपने काम के साथ-साथ वे बच्चों के लिए भी पूरा वक्त निकालती हैं। अक्सर तीनों बच्चों निशा कौर वेबर,  नोह और अशर वेबर के साथ सनी की फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में निशा के साथ सनी की एक नई फोटो सामने आई है।

इस फोटो में सनी और निशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खास बात ये है कि इसमें दोनों ने बिल्कुल एक जैसी आउटफिट पहनी हुई है। यहां सनी और निशा खूबसूरत ब्राइट पीले रंग के लहंगे में दिख रही हैं। दोनों ने एक ही फैब्रिक का और लगभग एक जैसी डिजाइन का लहंगा बनवाया है। स्लीवलेस चोली में चोकल नेक डिजाइन के साथ मैचिंग हाई वेस्ट लहंगा दोनों पर ही खूब फब रहा है। साथ ही उन्होंने मैचिंग शीयर दुपट्टा भी कैरी किया है। सनी और निशा की ये फोटो बहुत क्यूट है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सनी ने निशा का बर्थडे मनाया था। इस मौके पर वे अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आईं। यहां सनी और निशा समेत पूरे परिवार ने वाइट कलर के आउटफिट्स पहने थे। साल 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया था। तब वो सिर्फ 21 महीने की थी। इसके बाद सरोगेसी के जरिए सनी और डेनियल दो बेटों नोह और अशर वेबर के पैरेंट्स बने।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में फिल्म सनी लियोनी का नया गाना 'बत्तियां बुझा दो' आया है। ये फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का है, इसमें सनी बेहद हॉट लग रही हैं। गाने में सनी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं। इस फिल्म में सनी सिर्फ आइटम नंबर के लिए हैं, वहीं लीड रोल में नवाजुद्दीन के साथ आथिया शेट्टी नजर आएंगी। मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।