लाइव टीवी

स्ट्रेपलेस आउटफिट में तारा सुतारिया ने मैगजीन कवर पर लगाई आग, हैवी आई मेकअप रहा हाईलाइट

Updated Aug 09, 2019 | 09:03 IST |

तारा सुतारिया ने इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हाल ही में वे एक फेमस मैगजीन के कवर पर नजर आईं। यहां स्ट्रेपलेस आउटफिट में वे बेहद हॉट लग रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tara Sutaria on magazine cover
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया मैगजीन कवर का चेहरा बनीं
  • तारा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मों में डेब्यू किया था
  • वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में नजर आने वाली हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इसी साल मई में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। वे एक मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग और डांसिंग में भी ट्रेनिंग ले चुकी हैं। पर इसके अलावा उनमें एक और टैलेंट छिपा है और वे हैं उनका फैशन सेंस। तारा की अभी सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है, लेकिन स्टाइल के मामले में उनका टेस्ट काफी अच्छा है। हाल ही में वे एक मैगजीन का चेहरा बनीं।

SOTY 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया फेमस मैगजीन Cosmopolitan India के अगस्त एडिशन के कवर पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। यहां उन्होंने एक स्ट्रेपलेस ब्लैक लैदर टॉप कैरी किया है। इसके साथ तारा ने एक हाईवेस्ट प्लेड पैंट्स पेयर की। उनका ये लुक बेहद शीक लग रहा है। अपने लुक को उन्होंने एक चोकर नेकलेस से एक्सेसराइज किया है। इस शूट में तारा का आई मेकअप हाईलाइट रहा। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ ब्लू आईशेडो से बोल्ड स्मोकी आईज लुक पाया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो तारा ने अपने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन रखा।

आपको बता दें कि तारा ने भले ही फिल्मों में इसी साल डेब्यू किया हो, लेकिन एक्टिंग उनके लिए नया टैलेंट नहीं हैं। वे इससे पहले डिज्नी के एक पॉपुलर शो में नजर आ चुकी हैं। SOTY 2 में तारा, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ नजर आईं थीं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने भी इसी फिल्म से डेब्यू किया है। तीनों के बीच लव ट्राएंगल दिखाया गया था। फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले।

फिल्मों के अलावा तारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनकी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग की खबरें कई बार आ चुकी हैं। हालांकि इस बारे में तारा ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि म एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। वे मेरे पड़ोसी हैं और पड़ोसियों में प्यार होता ही है। मेरा मतलब है क्यों नहीं? लेकिन हम बस अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि तारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में नजर आएंगी। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।