लाइव टीवी

Vogue Beauty Awards 2019: आलिया भट्ट से सारा अली खान तक हॉट लुक में रेड कार्पेट पर दिखीं ये एक्ट्रेसेज

Updated Sep 25, 2019 | 23:58 IST |

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2019 में आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, सनी लियोनी, सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेसेज स्टाइलिश लुक्स में नजर आ रही हैं। आप भी देखें इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट की तस्वीरें...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vogue Beauty Awards 2019
मुख्य बातें
  • वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा फैशन का जलवा
  • आलिया भट्ट से मलाइका अरोड़ा तक ग्लैमरस डीवाज ने उड़ाए होश
  • इस अवॉर्ड नाइट में ज्यादातर एक्ट्रेसेज थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं

मुंबई में Vogue Beauty Awards 2019 आयोजित किया गया। जिसमें बॉलीवुड के पॉपुलर सितारों ने शिरकत की। रेड कार्पेट पर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज अपने फैशन का जलवा बिखेर रही हैं। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान तक, हर कोई यहां स्टाइलिश लुक में नजर आ रहा है। सितारों से सजी इस शाम को आप भी मिस नहीं करना चाहेंगे। तो देर किस बात की, देखें इस रेड कार्पेट पर सितारों के स्टाइल का जलवा:

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट एक खूबसूरत शिमर थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये एक तरफ से स्लीवलेस है, वहीं दूसरी तरफ इसमें केप डिटेलिंग दी गई है। आलिया के ये लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है। उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड लिपस्टिक के साथ सटल रखा है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ लो पोनीटेल में बांधा है।

सारा अली खान इस शाम के लिए खूबसूरत ब्लैक गाउन में किसी ग्लैम डीवा जैसी सजी हैं। इस स्लीवलेस गाउन में नीचे की तरफ रफल डिटेलिंग है। उन्होंने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए ऑल ब्लैक लुक अपनाया है। सारा का स्लीक हेयरस्टाइल उनके गाउन के साथ बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है।

लगता है ये शाम थाई-हाई स्लिट के नाम है, तभी तो ज्यादातर एक्ट्रेसेज इसी स्टाइल में नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक वाइट डीप नेक गाउन में रेड कार्पेट पर एंट्री की। डार्क लिपस्टिक के साथ मलाइका का ये लुक फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है।

यहां कृति सेनन एक खूबसूरत थाई-हाई स्लिट गाउन में अपनी हॉटनेस बिखेर रही हैं। उनका ये हॉल्टर नेक गाउन रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट च्वॉइस है।

सनी लियोनी इस अवॉर्ड शो में एक सिल्वर शिमर गाउन में दिख रही हैं। इस थाई-हाई स्लिट वन-शोल्डर गाउन में सनी का लुक देखने लायक है। उन्होंने अपने लुक को ड्रेस से मैचिंग रिंग्स और स्टड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है।

दे दे प्यार दे एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस डीप नेक गाउन में नीचे की तरफ फेदर डिटेलिंग है। रकुल ने स्ट्रेपी गोल्डन हील्स से अपने लुक को पूरा किया है।

इस इवेंट में शाहिद कपूर, विक्की कौशल जैसे हैंडसम एक्टर्स ने भी शिरकत की। दोनों ही यहां डैपर लुक में नजर आए।

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर डीवाज का ये स्टाइल देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। यहां हर कोई बेहद फैशनेबल लग रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।