लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा ने लहंगे में दिखाया खूबसूरत लुक, फैंस को भाया उनका ये अंदाज

Updated Jul 20, 2019 | 20:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लहंगे में अपनी एक स्टालिश फोटो शेयर की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shivangi Joshi
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा बन शिवांगी जोशी फेमस हुईं थीं
  • हाल ही में उन्होंने लहंगे में एक स्टाइलिश फोटो शेयर की
  • शिवांगी जोशी ने सीरियल खेलती है जिंदगी आंख मिचौली से टीवी पर डेब्यू किया था

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानि शिवांगी जोशी अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत रही है। उन्हें नायरा का किरदार निभाते हुए लंबा वक्त हो गया है, इतने वक्त में उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली। शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे अपने फैंस से फोटोज और वीडियोज के जरिए जुड़ी रहती हैं।

हाल ही में शिवांगी ने अपनी एक स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें वे एक खूबसूरत लहंगा पहने दिख रही हैं। ये लहंगा सेलेब डिजाइनर अभिषेक वर्मा ने डिजाइन किया है। इस सीजन के लिए ये फ्लोरल लहंगा परफेक्ट है। शिवांगी ने ऑफ-शोल्डर फ्लोरल चोली के साथ हाईवेस्ट लहंगा और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। उन्होंने अपने लुक को रिंग और स्टड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। मेकअप की अगर बात करें तो शिवांगी पिंक लिपस्टिक के साथ थिक काजल और आईलाइनर में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में खुला रखा है, इस हेयरस्टाइल में उनके बैंग्स हाईलाइट हो रहे हैं।

आपको बता दें कि शिवांगी ने साल 2016 में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एंट्री की थी। पहले इस शो में हिना खान लीड रोल में थीं, फिर उनकी जगह शिवांगी शो की लीड स्टार बन गईं। वे इसमें हिना यानि अक्षरा की बेटी नायरा का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में शो में लीप लिया गया, जिसमें नायरा और कार्तिक के बच्चे कायरव को दिखाया गया। फिलहाल नायरा और कार्तिक एक-दूसरे से जुदा हो गए हैं और कार्तिक फिर से शादी करने वाला है।

गौरतलब है कि शिवांगी ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में सीरियल खेलती है जिंदगी आंख मिचौली से की थी। इसके बाद वे बेइंतहा, लव बाई चांस, बेगुसराय, प्यार तुने क्या किया जैसे कई सीरियल्स में नजर आईं। लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता से उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त बढ़ गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।