लाइव टीवी

Ananya Panday Style: पति पत्नी और वो के प्रमोशन में नजर आया अनन्या पांडे का स्टाइल, देखें स्टनिंग लुक्स

Updated Nov 25, 2019 | 23:46 IST |

Ananya Panday Stylish looks: अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान अनन्या के कई स्टाइलिश लुक्स सामने आ रहे हैं। आप भी देखें उनका स्टाइल...

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इसी साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। अब वे अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। फिल्म की तरह असल जिंदगी में भी अनन्या बेहद स्टाइलिश हैं। इन दिनों पति पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान उनके कई स्टाइलिश लुक्स देखने को मिल रहे हैं। आप भी नजर डालिए अनन्या के स्टनिंग स्टाइल पर। यहां अनन्या एक वन-शोल्डर ड्रेस में दिख रही है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट है। उन्होंने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस फोटो में अनन्या ग्रीन ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मस्टर्ड स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया है। उन्होंने अपने लुक को बिना किसी एक्सेसरीज के सिंपल रखा है।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

ब्लैक स्ट्रेपलेस आउटफिट में अनन्या पांडे बेहद हॉट लग रही हैं। ब्लैक रंग उन पर खूब जम रहा है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो अनन्या ने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को वेवी लुक में खुला रखा है।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

कूल लुक के लिए अनन्या का ये स्टाइल परफेक्ट है। उन्होंने एक हार्ट प्रिंट वाले रैप राउंड स्कर्ट के साथ वाइट ग्राफिक क्रॉप टॉप कैरी किया है। इस लुक को अनन्या ने ग्लैडिएटर्स हील्स से पूरा किया है।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

पिंक ड्रेस में अनन्या का ये लुक क्लासी लग रहा है। इसमें कटआउट के साथ स्ट्रेपी डिटेलिंग दी गई है। ऊपर की तरफ से ये ब्लेजर जैसा लुक दे रहा है और नीचे से स्कर्ट जैसे लग रहा है। इसमें अनन्या काफी क्यूट लग रही हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।