लाइव टीवी

Bigg Boss 13: मॉडलिंग के दिनों में ऐसे थे बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला, लंबे बालों में पहचानना हुआ मुश्किल

Updated Feb 18, 2020 | 22:32 IST |

Siddharth Shukla modeling days photos: मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब बिग बॉस 13 के विनर बन चुके हैं। देखें मॉडलिंग के दिनों की उनकी फोटोज...

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: BCCL

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है। इस साल टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीती। इस जीत पर सिद्धार्थ के फैंस बेहद खुश हैं। हालांकि उनकी जीत को लेकर विवाद भी होने लगा है। बिग बॉस 13 में टॉप 2 में सिद्धार्थ और असीम रियाज पहुंचे थे। असीम को हराकर सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 जीता। वे लंबे वक्त से टीवी पर नजर आ रहे हैं और उनकी गिनती छोटे पर्दे के हैंडसम एक्टर्स में की जाती है। लेकिन टीवी से पहले अपने मॉडलिंग डेज में भी सिद्धार्थ जबरदस्त लगते थे। देखें सिद्धार्थ की मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें...

2/ 7
तस्वीर साभार: BCCL

सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में ही हुआ था। उन्होंने इंटीरियर डिजाइन में डिग्री ली है। वे एक्टिंग करियर के शुरुआती वक्त में बाबूल का आंगन छूटे ना, जाने पहचाने से...ये अजनबी जैसे शोज में नजर आए।

3/ 7
तस्वीर साभार: BCCL

सिद्धार्थ को बालिका वधू से पहचान मिली। इसमें वे आनंदी के दूसरे पति के रूप में दिखे थे। इसी के बाद से उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती गई। 

5/ 7
तस्वीर साभार: BCCL

मॉडलिंग के दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला लंबे बालों और मुंछों में नजर आते थे। अब उनका लुक बिल्कुल बदल गया है। हालांकि वे अभी भी उतने ही स्मार्ट लगते हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: BCCL

बालिका वधू के बाद सिद्धार्थ ने फिल्मों में भी डेब्यू किया। वे आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में नजर आए।

7/ 7
तस्वीर साभार: BCCL

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 से पहले रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 7 जीत चुके हैं। वे पहले शो से आउट हो गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री की और शो जीत गए।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।