लाइव टीवी

ब्लैक गाउन-स्मोकी आई मेकअप में ग्लैमरस दिखीं उर्वशी वानी, बिग बॉस से अब तक इतना बदल गया लुक

Updated Jul 19, 2019 | 09:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस सीजन 12 की फेमस कंटेस्टेंट उर्वशी वानी अपने न्यू लुक को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया फोटोशूट कराया है जिसमें उर्वशी एकदम अलग ही लुक में दिख रही हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस सीजन 12 की फेमस कंटेस्टेंट उर्वशी वानी अपने न्यू लुक को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया फोटोशूट कराया है जिसमें उर्वशी एकदम अलग ही लुक में दिख रही हैं। फोटोशूट में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहीं उर्वशी वानी एकदम ग्लैमरस लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ उर्वशी ने लाइट ज्वैलरी पहनी है और हाई बन हेयरस्टाइल बनाया हुआ है। उन्होंने स्मोकी आई मेकअप के साथ लाइट लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप किया हुआ है। इन फोटोज को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस फेम उर्वशी वानी का एकदम ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आप उर्वशी के बिग बॉस और अभी के लुक की तुलना करेंगे तो उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आएगा। उर्वशी का इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है। वैसे कुछ दिनों पहले ही उन्होंने रेड कलर के आउटफिट में एक और फोटोशूट कराया था। जिसमें वो बहुत ही ग्लैमरस लुक में दिखी थीं। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस फोटोशूट में भी उर्वशी वानी का रेड हॉट अवतार देखने को मिला था। रेड गाउन पहने हुए उर्वशी बेहद ग्लैमरस लगी थीं। इसमें आउटफिट ही नहीं, उन्होंने अपने हेयरस्टाइल और मेकअप के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया था। उर्वशी फोटोज में डार्क रेड लिपस्टिक और हाईलाइटेड मेकअप में दिख रही थीं। इसके साथ ही उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल करके रोज टियारा से सजाया था।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

उर्वशी बाद में दीपक ठाकुर का साथ छोड़कर बिग बॉस में आए सेलेब्स की साइड हो गई थीं। हालांकि उर्वशी जल्दी ही शो से बाहर हो गई थीं। बता दें, उर्वशी सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 86.6k फॉलोअर्स हैं।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस 12 में कॉमनर कंटेस्टेंट्स बनकर आईं उर्वशी वानी कम वक्त में भी शो से बाहर हो गई थीं हालांकि इतने टाइम में ही उन्होंने कई लोगों का दिल जीत लिया था। उर्वशी बिग बॉस में एक सीधी-सादी सिंपल लड़की के रूप में नजर आईं थीं। लेकिन अब उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।