लाइव टीवी

Hina Khan hot Pics: एक बार फिर स्टाइलिश लुक में दिखीं हिना खान, पैंट सूट से जीता फैंस का दिल

Updated Dec 30, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hina Khan hot Pics: हिना खान अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने स्टाइलिश लुक में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी की टॉप एक्ट्रेस हिना खान आए दिन चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों के बीच चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद स्टाइलिश लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस बीते दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करके पहुंची हैं। एक्ट्रेस की वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस हाईवेस्ट पैंट सूट में दिखाई दे रही हैं। मस्टर्ड कलर कलर के इस पैंट सूट में एक्ट्रेस हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इस आउटफिट के साथ हिना खान ने अपने बालों को हल्का कर्ल किया है। वहीं एक्ससरीज की बात करें तो उन्होंने गले नेकचेन कैरी किया है।

5/ 7
तस्वीर साभार: Indiatimes

हिना फिल्म 'लाइन्स' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट विवान भथेना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस आखिरी बार एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आईं थी। इस सीरियल में नेगिटिव रोल में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो कई रियलिटी शो में पहुंची। एक्ट्रेस बिग बॉस 11 की रनरअप भी रह चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।