लाइव टीवी

Ankita Konwar Bikini Photos: मिलिंद सोमन से 26 साल छोटी हैं उनकी पत्नी, बिकिनी में शेयर करती हैं हॉट फोटोज

Updated Oct 30, 2019 | 20:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Milind Soman wife Ankita Konwar Hot Photos: मिलिंद सोमन ने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी रचाई थी। अंकिता भी मिलिंद की तरह फिटनेस का ख्याल रखती हैं और अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। पिछले साल मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी रचाई। अंकिता, मिलिंद से 26 साल छोटी हैं, लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है। उन्हें भले ही कई बार उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल किया जाता हो, लेकिन इस कपल को इन सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। अंकिता अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

मिलिंद की ही तरह अंकिता भी हेल्दी लाइफस्टाइल जीती हैं। दोनों साथ में मैराथन में हिस्सा लेते हैं। यहां अंकिता एक हॉल्टर नेक फ्लोर बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इस फोटो में अंकिता पूल के पास लेटे हुए पोज दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर भी वे बेहद पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 110k फॉलोअर्स हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कोंवर है। यहां वे बीच पर मस्टर्ड मोनोकिनी में हॉट पोज दे रही हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अंकिता का जन्म गोवाहटी में हुआ था। वे पहले एक एयरलाइन्स के लिए केबिन क्रू कार्यकारी रह चुकी हैं। यहां अंकिता एक ग्रे, ब्लैक और वाइट हाई वेस्ट बिकिनी में नजर आ रही हैं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अंकिता यहां बीच पर पानी की लहरों का मजा ले रही हैं। इस दौरान वे एक मल्टीकलर की स्ट्राइप्ड बिकिनी में हॉट लग रही हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।