लाइव टीवी

[VIDEO] लैक्मे फैशन वीक की फाइनल शाम रही करीना कपूर के नाम, ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरे जलवे

Updated Aug 27, 2019 | 22:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लैक्मे फैशन वीक 2019 का फाइनल दिन बॉलीवुड डीवाओं के नाम रहा। जहां रैंप पर उतरी करीना कपूर खान ने अपने ब्लैक गाउन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। करीना यहां फाइनल शो स्टॉपर बनकर उतरी थीं।

Loading ...

पांच दिन तक चले लैक्मे फैशन वीक में लगातार हसीनाएं रैंप वॉक करती नजर आईं। लेकिन आखिरी दिन बॉलीवुड हसीनाओं के नाम रहा। रैंप पर एक-एक कर के बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने जलवे बिखेरे। जिनमें खूबसूरत अवतार में उर्वशी रौतेला रैंप पर उतरीं, वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी रैंप पर वॉक कर चार चांद लगा दिए। उन्होंने पुनीत बलाना के लिए रैंप पर वॉक की, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने कविता अग्रवाल के लिए रैंप वॉक की। तो मलाइका अरोड़ा डिजाइनर दीया राजवीर की ड्रेस में बेहद स्‍टाइलिश नजर आईं। लेकिन इन सबके बीच करीना कपूर खान ने शो में फाइनल वॉक कर सबका दिल जीता। उनका लुक इस शो में इतना जबरदस्त था कि उनके आगे बाकी बॉलीवुड सितारों की चमक फीकी नजर आई। ब्लैक ड्रेस में करीना बेहद खुबसूरत लग रही थीं। उन्होंने डिजाइन गौरी और नैनिका के लिए रैंप वॉक की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।