लाइव टीवी

6 साल के बच्चे के मुरीद हुए एवेंजर्स, कैप्टन अमेरिका भेजेंगे अपनी शील्ड- आयरन मैन ने भी दिया खास गिफ्ट

Updated Jul 18, 2020 | 10:22 IST

Avengers Gift to 6 year Old: बहन को कुत्ते से बचाने की कोशिश में 6 साल के बच्चे को चेहरे पर 90 टांगे आए हैं। एवेंजर्स के कलाकार रॉबर्ट डॉनी जूनियर और क्रिस इवान ने घटना के बाद बच्चे के लिए वीडियो जारी किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
6 साल के बच्चे की बहादुरी के मुरीद हुए कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन
मुख्य बातें
  • अपनी छोटी बहन को बचाने के लिए 6 साल के बच्चे ने किया कुत्ते का सामना
  • चेहरे पर आए 90 टांके, बहादुरी देख एवेंजर्स फिल्म के कलाकार भी हुए मुरीद
  • क्रिस इवान भेजेंगे कैप्टन अमेरिका शील्ड, आयरन मैन बनने वाले रॉबर्ट डॉनी जूनियर के पास भी बच्चे के लिए कुछ खास

मुंबई: कुछ दिन पहले एक 6 साल के लड़के का अपनी छोटी बहन को कुत्ते के हमले से बचाने की खबर वायरल हुई थी। अपनी छोटी बहन को किसी भी नुकसान से बचाने के लिए लड़के ने कुत्ते के का सामना किया और घायल होने के बाद उसके चेहरे पर 90 टांके आए। युवा लड़के की आंटी ने उसकी साहसिक कहानी कुछ तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी और एवेंजर्स से अनुरोध किया कि वह इस बात को स्वीकार करें कि एक नया सुपरहीरो सामने आ चुका है। जल्द ही द डार्क नाइट राइज़ में कैट वूमन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस ऐनी हैथवे को इस बात की जानकारी मिली और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी।

कई सुपरहीरो ने की तारीफ:
बाद में मार्क रफ़ालो (हल्क), क्रिस हेम्सवर्थ (थोर), टॉम हॉलैंड (स्पाइडर-मैन) ने बच्चे की बहादुरी की सराहना की। हालांकि इसके बाद कैप्टन अमेरिका को रोल करने वाले क्रिस इवांस का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में, इवांस ने न केवल लड़के की तारीफ की, बल्कि यह भी कहा कि वह उसे एक प्रामाणिक कैप्टन अमेरिका शील्ड भेजेंगे।

'कैप्टन अमेरिका' भेजेंग शील्ड:

क्रिस इवांस के बाद एवेंजर्स के एक हीरो आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डॉनी जूनियर भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उन्होंने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने लड़के से उसके अगले जन्मदिन पर आने का वादा किया।

'आयरन मैन' का बच्चे से वादा:
रॉबर्ट ने कहा, 'ब्रिजर, आप एक रॉक स्टार हैं। मेरा नाम रॉबर्ट डाउनी जूनियर, मैं 'टोनी' का किरदार निभाता हूं, फिल्म में कैप मेरा पुराना दोस्त है। मैंने सुना है कि वह तुम्हें एक ढाल भेज रहा है। मैं कुछ और भी बेहतर करने जा रहा हूं। आप मुझे अपने अगले जन्मदिन पर बुलाते हैं, मेरे पास आपके लिए कुछ खास है। वैसे - यह एक वादा है।'

इसके बाद लड़के की आंटी ने उसकी प्रतिक्रिया के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर के वीडियो शेयर किया।

'हल्क' का मैसेज: हल्क स्टार मार्क रफ्फालो ने कमेंट किया था, 'जो लोग दूसरे लोगों की परवाह करते हैं वे सबसे ज्यादा बहादुर और विचारशील लोग हैं। मैं वास्तव में आपके साहस के लिए आपकी दिल की प्रशंसा करता हूं।'

बच्चे की बहादूरी पर 'थोर' ने क्या कहा?
थोर का रोल निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा, 'उसने कुछ ऐसा किया जो बहुत से लोग नहीं करेंगे, वह कुत्ते और उसकी बहन के बीच खड़ा था और उसने खुद पूरा हमला झेल लिया। उसके सिर और चेहरे पर कुछ गंभीर चोटें आईं हैं लेकिन उसने अपनी बहन का हाथ नहीं छोड़ा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।