लाइव टीवी

इस फिल्म के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर, कियानू रीव्स और ब्रैड पिट ने दिया था ऑडिशन, देखें 30 साल पुराना Video

Updated Aug 08, 2019 | 20:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर राबर्ट डाउनी जूनियर, कियानू रीव्स और ब्रैड प्रिट जैसे सितारों के ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहे हैं। हॉलीवुड के ये तीनों ही सुपरस्टार्स कभी भी एक फिल्म में काम नहीं किया है।

Loading ...
Robert Downey Junior And Keanu Reeves

मुंबई. बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के स्टार्स के ऑडिशन वीडियो फैन्स देखना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो राबर्ट डाउनी जूनियर, कियानू रीव्स और ब्रैड प्रिट जैसे सितारों के ऑडिशन के हैं।

ये वीडियो साल 1991 हैं।  फिल्म बैकड्राफ्ट के लिए ये तीनों ही सुपरस्टार ही ऑडिशन देते हुए नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही ब्रायन मैकैफरी के रोल के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। ब्रैड प्रिट और रॉबर्ट डाउनी जूनियर अकेले लाइंस बोल रहे हैं। 

जॉन विक के एक्टर कियानु रीव्स मेकर्स रॉन हॉवर्ड के साथ ऑडिशन दे रहे हैं। आपको बता दें कि ब्रायन मैककैरी का रोल विलियम बाडविन ने निभाया था। फिल्म में रॉबर्ट डि निरो थे। वहीं, इसके लीड एक्टर कुर्ट रसेल थे। 

कभी साथ नहीं आए ये तीन एक्टर
हॉलीवुड के ये तीनों ही सुपरस्टार्स कभी भी एक फिल्म में काम नहीं किया है। इस वक्त रॉबर्ट डाउनी जूनियर 24 साल, कियानू रीव्स की उम्र 25 साल और ब्रैड पिट की उम्र लगभग 26 साल की रही होगी।  
   
सोशल मीडिया पर फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, ज्यादातर फैन्स का मानना है कि तीनों ही इस रोल के लिए परफेक्ट नहीं थे। इन 28 साल में तीनों ही स्टार्स ने हॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो ब्रैट पिट फिल्म टैरेंनटीनो की फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ब्रैट पिट के अलावा लियोनार्डो डि कैपरियो नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। 

रॉबर्ट डाउनी जूनियर आखिरी बार फिल्म एवेंजर्स एंडगेम में नजर आए थे। ये मार्वल स्टू़डियोज के साथ उनकी आखिरी फिल्म थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर के किरदार टोनी स्टार्क उर्फ आयरनमैन की मौत हो गई। वहीं, कियानु रिव्स आखिरी बार जॉन विक्स के तीसरे पार्ट में नजर आए थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।