लाइव टीवी

Dwayne Johnson: 'ब्लैक एडम' में सुपरहीरो के तौर पर डेब्यू करेंगे ड्वेन जॉनसन, फिल्म को लेकर कही ये बात

Updated Nov 16, 2019 | 21:49 IST | IANS

Dwayne Johnson: हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन जल्द पर्दे पर सुपरहीरो का किरदार निभाने जा रहे है। एक्टर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने बताया कि इस किरदार को निभाना सपना पूरा होने जैसा है।

Loading ...
Hollywood Actor Dwayne Johnson
मुख्य बातें
  • अपनी नई फिल्म में ड्वेन जॉनसन सुपरहीरो का किरदार निभाने जा रहे हैं।
  • जॉनसन ने पिछले दिनों ही अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

कई सालों की मेहनत के बाद अभिनेता ड्वेन जॉनसन आगामी फिल्म 'ब्लैक एडम' साल 2020 से शुरू करने जा रहे। उन्होंने कहा कि सुपरहीरो का उनका सपना सच होने जा रहा है। हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म डीसी विलेन पर आधारित है, जो साल 2021 में 22 दिसंबर को 'अवतार' के बाद रिलीज होगी। जॉनसन ने गुरुवार को अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जैसा कि हर बच्चा यह सपना देखते हुए बड़ा होता है, मैंने भी सुपरहीरो बनने का सपना देखा। जिसके पास सुपरपावर हो, जो सच के लिए लड़े और लोगों की सुरक्षा करें। जब मैं 10 साल का था , तब एक बच्चे के तौर पर मैं सुपरमैन की तरह बनना चाहता था। लेकिन, सालों बाद मुझे एहसास हुआ कि सुपरमैन कभी नहीं बन सकता।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।