लाइव टीवी

Madona Viral Video: बाथटब से निकलकर हॉलीवुड सिंगर मैडोना ने पिया यूरीन, वीडियो हुआ वायरल

Updated Nov 23, 2019 | 19:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हॉलीवुड सिंगर मैडोना इस वक्त अपने म्यूजिकल टूर 'मैडम एक्स टूर' पर हैं। मैडोना ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह यूरीन पीती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को एक मिलियन व्यूज मिले हैं।

Loading ...
मैडोना
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड सिंगर मैडोना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में मैडोना यूरीन पीती हुई नजर आ रही हैं।
  • मैडोना के इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर मैडोना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ैडोना यूरीन पीती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने ये वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

मैडोना का ये वीडियो करीब दो मिनट का है। वीडियो में मडोला आइस बाथ लेकर टब से बाहर निकलती हैं। टब से निकलकर वह अपने मोजे निकालती हैं और कप में एक ड्रिंक पीती हुई नजर आ रही हैं। 

मैडोना इसके बाद कहती हैं- बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरीन पीना वाकई बहुत अच्छा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। खबर लिखे जाने इसे 12 लाख 92 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।      

म्यूजिकल एक्स टूर में हैं मैडोना
मैडोना इस वक्त अपने म्यूजिकल टूर 'मैडम एक्स टूर' पर हैं। अपने वीडियो के साथ मैडोना ने लिखा 'ICE TRAY-NEW DRIP-3:am Ice bath. क्या हम आइस बाथ चैलेंज शुरू कर सकते हैं?

मैडोना आगे लिखती हैं- 41 डिग्री में लगी चोट का सबसे अच्छा इलाज।' इस बर्फ वाले पानी में बैठने से पहले वह पहले केवल अपना पैर डालती हैं। इस दौरान वह ध्यान भटकाने के लिए अपने दोस्त को पंच भी मारती हैं।

61 साल की हैं मैडोना 
मैडोना 61 साल की हैं। वह सिंगर के अलावा एक्ट्रेस, फिल्म प्रोड्यूसर और राइटर हैं। वह साल 1980 से क्वीन ऑफ पॉप बनीं हुई हैं। मैडोना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 13 साल की उम्र में उनका रेप भी हो चुका है। 

हार्पर बाजार मैग्जीन से बातचीत में मैडोना ने बताया था कि- मैं जैसा सोचा करती थी, न्यूयॉर्क वैसा नहीं था। इसने मेरा स्वागत खुली बांहों से नहीं किया। पहले साल में मुझे बंदूक के बल पर दबोच लिया गया। मेरी पीठ पर चाकू लगा, मुझे जबरन खींचा और इमारत की छत पर मेरा रेप किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।