लाइव टीवी

डिस्काउंट स्टोर से खरीदारी करती नजर आईं Angelina Jolie, मोलभाव भी करती दिखीं

Updated Nov 01, 2019 | 19:21 IST | IANS

Angelina Jolie Grocery Shopping: एंजेलिना जोली ने अपनी नई मार्वेल फिल्म को फिल्माने से एक ब्रेक लिया है और इस दौरान वह एक डिस्कांउट स्टोर पर मोलभाव करते हुए नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
एंजेलिना जोली।
मुख्य बातें
  • एंजेलिना जोली हाल ही में एक डिस्कांउट स्टोर पर मोलभाव करते हुए नजर आईं।
  • 44 वर्षीय अभिनेत्री ने शॉपिंग के लिए अपनी फिल्म 'द एटरनल्स' की शूटिंग से ब्रेक भी लिया।

लॉस एंजेलिस | हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली ने अपनी नई मार्वेल फिल्म को फिल्माने से एक ब्रेक लिया है और इस दौरान वह एक डिस्कांउट स्टोर पर मोलभाव करते हुए नजर आईं। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 44 वर्षीय अभिनेत्री ने फ्युयेटेर्वेन्च्युरा में एक दिन का ऑफ लिया है, यहां वह 'द एटरनल्स' की शूटिंग कर रही हैं।
वह अपने छह बच्चों में से तीन को साथ लाई थीं-जहारा (14) और विनिएन व नॉक्स, ये दोनों जुड़वां हैं और ग्यारह साल के हैं। उन्हें यहां के स्थानीय दुकानों में घूमते हुए देखा गया। एंजेलिना ने शॉपिंग करते वक्त सफेद रंग का एक ढीला-ढाला ड्रेस पहन रखा था और आंखों में एक बड़ा सा सनग्लास था।


सुपरमार्केट में एंजेलिना ने एक ट्रॉली उठाकर एक बजट स्टोर से किराने के सामान की खरीदारी की। नई मार्वेल फिल्म में जोली सुपरहीरो थेना का किरदार निभाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।