लाइव टीवी

क्या कोरोना वायरस के शिकार हुए जैकी चैन? एक्टर को गिफ्ट में मिल रहे हैं मास्क

Updated Feb 29, 2020 | 18:15 IST

Jackie Chan: कोरोना वायरस के चपेट में दुनिया के कई मुल्क हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया है कि पॉपुलर एक्टर जैकी चैन भी वायरस के चपेट में आ गए हैं। अब एक्टर ने इन रिपोर्ट्स की सच्चाई बताई है।

Loading ...
Jackie Chan
मुख्य बातें
  • एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जैकी चैन भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं।
  • जैकी चैन ने सोशल मीडिया पर इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है।
  • जैकी चैन ने बताया कि उन्हें मास्क गिफ्ट किया जा रहा है।

मुंबई. चीन समेत दुनिया के कई देशों को कोरोना वायरस अपनी चपेट में ले चुका है।अभी तक इस बीमारी से दुनियाभर में 2800 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि हांग कांग के एक्टर जैकी चैन भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं। अब जैकी चैन ने सोशल मीडिया पर इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है।

जैकी चैन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो के सााथ जैकी ने लिखा है- 'इस हफ्ते मेरे स्टाफ ने मुझ बताया कि दुनिया भर की मीडिया में ये खबर चल रही है कि मुझे कोरोना वायरस हुआ है। मैं पूरी तरह से स्वस्थ और सुरक्षित हूं।' 

जैकी चैन लिखते हैं- मुझे कई दोस्तों ने मैसेज कर पूछा कि क्या मैं सुरक्षित हूं? मैं आप सभी का धन्यवाद देता हूं। आपका प्यार और मेरे लिए आपकी ये चिंता दिल को छू लेने वाली है। बहुत-बहुत शुक्रिया

लोगों ने भेजे मास्क 
जैकी चैन ने एक इंटरव्यू में बताया कि दुनियाभर से फैंस उन्हें  कई स्पेशल गिफ्ट भी भेज रहे हैं। जैकी के मुताबिक इन गिफ्ट में फेस मास्क भी शामिल हैं। मैंने अपने स्टाफ से कहा कि इन सभी गिफ्ट को किसी ऐसी संस्था को दें जो जरूरतमंदों में बांट दें।  

आपको बता दें कि जैकी चैन ने साल 2005 में ड्रैगंस हार्ट फाउंडेशन की स्थापना की थी। ये संस्था चीन के सुदूर क्षेत्रों में बच्चों और बूढ़ों की अत्यावश्यक जरूरतों को पूरा करती है। जैकी फिल्म विश ड्रैगन, वैनगार्ड फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

वुहान से शुरू हुआ था संक्रमण
चीन के वुहान शहर के एक बाजार से कोरोना का संक्रमण शुरू हुआ था।  कोरोना सचमुच कितना गंभीर है, इसे लेकर तरह तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं। अगर चीन के बाहर की बात करें तो अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 150 मामले सामने आए हैं। 

ईरान के उपराष्ट्रपति कोरोना के चपेच में हैं तो सऊदी अरब सरकार मे ऐहतियात के तौर पर मक्का मदीना में उमरा पर आने वालों पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। इस वायरस के कारण दुनियाभर की अर्थव्यवस्था भी मंदी के चपेट में आ सकती है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।