लाइव टीवी

स्ट्रिप डांसर्स की लाइफ पर है इस फिल्म की कहानी, इस देश ने लगा दिया बैन

Updated Sep 22, 2019 | 00:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हॉलीवुड फिल्म 'हसलर्स' पर बैन लग गया है। फिल्म में अत्यधिक अश्लील दृश्यों के चलते इसे बैन कर दिया गया है। 'हसलर्स' में जेनिफर लोपेज के साथ कॉन्सटेंस वू और कार्डी बी भी हैं।

Loading ...
Hustlers
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड फिल्म हसलर्स' को मलेशिया सरकार ने बैन लगा दिया है।
  • 'हसलर्स' में जेनिफर लोपेज के साथ कॉन्सटेंस वू और कार्डी बी भी हैं।
  • 'हसलर्स फिल्म स्ट्रिपर्स की लाइफ पर आधारित है।

कुआलालंपुर.  फिल्म 'हसलर्स' को मलेशिया सरकार ने बैन लगा दिया है। ये फिल्म स्ट्रिपर्स की लाइफ पर आधारित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अत्यधिक अश्लील दृश्यों के चलते इसे मलेशिया में बैन कर दिया गया है। 

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के फिल्म सेंसरशिप बोर्ड ने कहा कि नग्न स्तन, कामुक नृत्य, ड्रग्स पर दिखाए गए सीन्स के कारण फिल्म सार्वजनिक स्क्रीनिंग के लिए ठीक नहीं है। फिल्म में इस तरह के डांस करने वाले डांसर्स का एक समूह अमीर ग्राहकों को ठगते हैं।

'हसलर्स' में जेनिफर लोपेज के साथ कॉन्सटेंस वू और कार्डी बी भी हैं। मलेशिया में 'हसलर्स' का डिस्ट्रीब्यूशन करने वाली कंपनी ने सोशल मीडिया पर यहां फिल्म पर बैन लगाए जाने की बात की पुष्टि की है।

इस फिल्म को भी किया था बैन 
फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने बयान जारी की कि, "हमें ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि हसलर्स फिल्म के रिलीज को कैंसिल कर दिया गया है। मलेशिया में फिल्म पर बैन लग गया है। हम इस असुविधा के लिए अपने फैन्स और फॉलोवर्स से माफी मांगते हैं।

मलेशिया सरकार ने इससे पहले रॉकेटमैन फिल्म को भी बैन कर दिया था। इस फिल्म को एक गे सेक्स सीन के कारण बैन कर दिया था। इसके अलावा मिस्त्र में भी इस फिल्म को बैन कर दिया गया था। 

सच्ची घटना पर है आधारित
'हसलर्स' फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। मुख्यत: यह फिल्म न्यूयॉर्क मैगजीन में छपे एक लेख पर आधारित है जो 2015 में वायरल हुआ था।इस बीच, ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने ए 15 सर्टिफिकेट दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नग्नता, भाषा और ड्रग्स के उपयोग के चलते फिल्म को ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने ये सर्टिफिकेट दे दिया है। फिल्म फिलहाल अमेरिका और इंग्लैंड के बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।